रीलिज हुई कलंक,बड़े पर्दे पर दिखे शहर के कई कलाकार

रीलिज हुई कलंक,बड़े पर्दे पर दिखे शहर के कई कलाकार

monu sahu | Publish: Apr, 17 2019 06:50:18 PM (IST) Gwalior, Gwalior, Madhya Pradesh, India

रीलिज हुई कलंक,बड़े पर्दे पर दिखे शहर के ये कलाकार

ग्वालियर। पीरियड मूवी कलंक 17 अप्रैल को रीलिज हुई। आमतौर पर फिल्में शुक्रवार को प्रदर्शित की जाती हैं पर इस हफ्ते छुट्टियां होने के कारण इसे दो दिन पहले ही प्रदर्शित किया जा रहा है। ग्वालियर शहर के लिए ये फिल्म इसलिए खास है, क्योंकि जनवरी माह में तीन दिन तक फिल्म की शूटिंग की गई थी। इसके साथ-साथ प्रदेश के इंदौर और चंदेरी में भी फिल्म की शूटिंग हुई थी। फिल्म में शहर के 400 डांसर ने रोल किया है। फिल्म में अभिनय करने वाले शहर के कलाकार इसको लेकर खासे उत्साहित हैं। वहीं कलंक फिल्म को देखने के लिए सुबह से ही दर्शकों में उत्साह था। सुबह से ही फिल्म को देखने के लिए भारी संख्या में युवओं की भीड़ पहुंची।

 

पाकिस्तान का सेट बनाया था
फिल्म से जुड़े आर्टिस्ट कॉर्डिनेटर अनुज श्रीवास्तव ने बताया कि ये प्रदेश की पहली फिल्म है जिसमें 11 कॉर्डिनेटर ने एक साथ काम किया है। शहर में फिल्म की शूटिंग काजल टॉकिज, महाराज बाड़ा स्थित गवर्नमेंट प्रिंटिंग प्रेस और दुर्ग पर की गई थी। फिल्म में यहां की शूटिंग को पाकिस्तान का हिस्सा बताया जाएगा तथा इसे 1940 का दौर दिखाया जाएगा।

 

मल्टीस्टारर फिल्म है कलंक
धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी मल्टीस्टारर फिल्म कलंक में बड़े-बड़े सितारे हैं। फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर फिल्म के मेन कलाकार हैं। इसके साथ ही कियारा आडवानी, कुणाल खेमु और कृति सेनन भी हैं। फिल्म को डायरेक्ट अभिषेक वरमन ने किया है।

 

"पहली बार किसी फिल्म में रोल करने का मौका मिला। बहुत एक्साइटेड हूं बड़े पर्दे पर काम करके। फिल्म के एक गीत के लिए आलिया भट्ट के हाथ से पतंग लेकर भागती हूं।"
अर्शी उसमानी

 

"तीन दिन फिल्म की शूटिंग चली थी, इसमें दो दिन तक मैंने भी इसमें हिस्सा लिया था। इतनी बड़ी फिल्म के साथ जुडकऱ काफी अच्छा लगा था। कल फिल्म देखने जाऊंगी।"
जानवी दिसोरिया

 

"पहली बार हमारे थिएटर में किसी फिल्म की शूटिंग हुई। वरुण धवन और आलिया जैसे कलाकार यहां शूट करने के लिए आए थे।"
संजय शॉ,संचालक, काजल टॉकिज

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned