scriptजारी हुआ आदेश, यहां पर सिर्फ दोपहर 2 बजे तक ही खुल सकेंगे बाजार | Total lockdown will be here for 2 days | Patrika News

जारी हुआ आदेश, यहां पर सिर्फ दोपहर 2 बजे तक ही खुल सकेंगे बाजार

locationग्वालियरPublished: Jul 03, 2020 04:59:40 pm

Submitted by:

Ashtha Awasthi

यह फैसला बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए लिया गया है….

photo6052973191112010189.jpg

Total lockdown

ग्वालियर। तेजी से कोरोना संक्रमण फैलने के बाद मुरैना में लगाया गया कर्फ्यू तीन दिन और बढ़ा दिया गया है। उधर भोपाल में किल कोरोना अभियान के तहत जांच के नतीजे आने लगे हैं। गुरुवार को वहां 53 नए मरीज मिले, जबकि चार और मौतें हो गईं। इंदौर में 23 पॉजिटिव मिले व दो की मौत हुई। वहीं कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए ग्वालियर में दुकानों के खुलने और बंद होने के समय में बदलाव किया गया है। इस संबंध में जिला प्रशासन ने आदेश जारी कर दिया है।

आदेश के मुताबिक सोमवार से शुक्रवार तक जिले में दुकानें सिर्फ दोपहर 2 बजे तक ही खुल सकेंगी। जिला प्रशासन ने यह फैसला बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए लिया है। साथ ही जिला प्रशासन ने भिंड और मुरैना की सीमाएं भी सील कर दिया है। कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से जिले में शनिवार और रविवार को पूर्ण लॉकडाउन भी रहेगा। इस दौरान दूध, मेडिकल स्टोर और पेट्रोल पंप को ही खोलने की अनुमति होगी। नियमों का पालन हो सके इसके लिए जिला प्रशासन ने संबंधित अधिकारियों को आदेश भी जारी कर दिया है।

आपको बता दें कि बढ़ते कोरोना वायरस की वजह से भिंड और मुरैना जिले को भी 3 दिनों तक टोटल लॉकडाउन किया गया है। साथ ही जिला प्रशासन ने भिंड, मुरैना और ग्वालियर की सीमाएं भी सील कर दिया है। इस दौरान सिर्फ मेडिकल इमरजेंसी के लिए ही आवाजही हो सकेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो