scriptदीप जलाकर देंगे जवानों और किसानों को श्रद्धांजलि | tribute to the soldiers and farmers by lighting the lamp | Patrika News

दीप जलाकर देंगे जवानों और किसानों को श्रद्धांजलि

locationग्वालियरPublished: Feb 12, 2021 11:24:03 pm

Submitted by:

Vikash Tripathi

भिण्ड. बीते वर्ष पुलवामा में 14 फरवरी को शहीद हुए जवानों एवं पिछले 77 दिन में आंदोलन में शहीद हुए किसानों को 14 फरवरी के दिन संयुक्त किसान मोर्चा द्वारा गांव-गांव जाकर हर घर में दीप जलाकर श्रद्धांजलि दी जाएगी।

दीप जलाकर देंगे जवानों और किसानों को श्रद्धांजलि

दीप जलाकर देंगे जवानों और किसानों को श्रद्धांजलि


शहर के गांधी मार्केट पर अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे संयुक्त किसान मोर्चा ने बताया कि सरहद पर जान देने वाला भी किसान का बेटा है और आंदोलन में स्वंय किसान अपनी शहादत दे रहे हैं। किसान संयुक्त मोर्चा के नेता राम लखन दंडोतिया ने बताया कि अभी तक आंदोलनकारी सड़कें जाम करते थे लेकिन किसान आंदोलन में सरकार सड़कें खोद रही है। सरकार हठधर्मिता कर रही है और कृषि कानून वापस नहीं ले रही है। भिंड जिले का किसान भी दिल्ली में चलने वाले आंदोलनों के साथ है और 14 फरवरी को गांव गांव में जवान और किसानों को श्रद्धांजलि दी जाएगी। नए कृषि कानूनों से गरीबों की रोटी तिजोरी में कैद हो जाएगी भिंड में धरना 12 फरवरी को 34वे दिन जारी रहा। अध्यक्षता नाथू सिंह बघेल ने की। इस दौरान सूरज रेखा त्रिपाठी, विनोद सुमन, डॉ.लज्जाराम यादव, जनार्दन रेड्डी, श्री कृष्ण बाल्मीकि, राम कुमार त्रिपाठी,प्रभु दयाल सेजवार, शैलेंद्र राजोरिया, मुन्नालाल बाथम एवं डॉ. नदीम खान मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो