scriptट्रेन में फौजियों ने की ऐसी हरकत, शर्मसार से झुक रहा सिर | Troopers did such an act in the train, head bowing with shame | Patrika News

ट्रेन में फौजियों ने की ऐसी हरकत, शर्मसार से झुक रहा सिर

locationग्वालियरPublished: Oct 14, 2019 06:26:33 pm

ट्रेन में यात्रा के दौरान फौजियों द्वारा यात्रियों से मारपीट के साथ ही छेड़छाड़ की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। रविवार को निजामुद्दीन से विशाखापट्टम जा रही स्वर्ण जयंती एक्सप्रेस में एक फौजी ने महिला से छेड़छाड़ कर दी। फौजी शराब के नशे में धुत था।

crime

ट्रेन में फौजियों ने की ऐसी हरकत, शर्मसार से झुक रहा सिर

ग्वालियर. टे्रनों में यात्रा के दौरान फौजियों द्वारा यात्रियों से मारपीट के साथ ही छेड़छाड़ की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। रविवार को निजामुद्दीन से विशाखापट्टम जा रही स्वर्ण जयंती एक्सप्रेस में एक फौजी ने महिला से छेड़छाड़ कर दी। फौजी शराब के नशे में धुत था।
ट्रेन के एस- 8 कोच में सवार फौजी सी नरेश ने इसी बोगी में सवार महिला से छेड़छाड़ कर दी। पहले महिला और इस कोच में यात्रा कर रहे अन्य यात्रियों ने इसका विरोध किया। लेकिन नशे में फौजी ने किसी की नहीं सुनी। ट्रेन जब आगरा के आसपास आई तो यात्रियों ने ट्रेन में चल रहे टीटी से इसकी शिकायत की। टीटी से शिकायत करने के बाद भी फौजी ने एक न सुनी। इसके बाद यात्रियों ने कंट्रोल को इसकी शिकायत करके ग्वालियर स्टेशन पर डिप्टी एसएस और आरपीएफ को इसकी सूचना दी। ट्रेन जब स्टेशन पर आई तो आरपीएफ और डिप्टी एसएस ने कोच में पहुंचकर फौजी को उतारने को कहा, लेकिन पहले तो फौजी ने धमकाने की कोशिश की, जब बात नहीं मनी तो आरपीएफ जवानों ने फौजी को जबरदस्ती कोच से बाहर उतार लिया। इसके बाद एमसीओ बुलाकर शराब के नशे में धुत्त फौजी को उनके हवाले कर दिया। फौजी ने आरपीएफ को बताया कि वह तीन महीने बाद अपने घर पर जा रहा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो