scriptओवरलोड ट्रक पलटते ही सिंध पर आई मुसीबत, वाहन नहीं खिसके | Trouble over Sindh on the overloaded truck the vehicle does not slip | Patrika News

ओवरलोड ट्रक पलटते ही सिंध पर आई मुसीबत, वाहन नहीं खिसके

locationग्वालियरPublished: Feb 04, 2018 05:29:24 pm

Submitted by:

shyamendra parihar

ट्रक पलटने से वाहनों की कई किलोमीटर लंबी लग गई लाइन, घंटों लगा रहा जाम

Trouble over Sindh on the overloaded truck the vehicle does not slip, news in hindi, mp news, dabra news
ग्वालियर. ग्वालियर झांसी हाइवे एनएच-७५ पर डबरा व दतिया के मध्य सिंध पुल पर कोटरा पुलिया के पास ओवरलोड ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया जिस कारण बीच सडक़ पर ट्रक के पलटने से जाम लगा और देर रात तक यातायात प्रभावित बना रहा। हालांकि इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है लेकिन डबरा की ओर से करीब ५ किलोमीटर तक लम्बा जाम लग गया।
डबरा से झांसी की ओर जा रहा एक ट्रक क्रं. एचआर ५५ डब्लू१०८३ अचानक पुल पर अनियंत्रित होकर पलट गया। इस दौरान जाम लगना शुरू हो गया। पुलिस ने पहुंचकर जाम खुलवाने में मदद की। जाम में कई वाहन फंसे रहे। जाम में फंसे ज्यादातर वाहनों ने जल्दीबाजी दिखाई जिससे कई वाहन कई घंटे तक इस दौरान फंसे रहे।
कार की भिड़ंत में तीन घायल
डबरा. ग्वालियर झांसी हाइवे पर सिमरिया टेकरी के समीप दो कारों में भिड़ंत हो गई। जिसमें एक कार का आगे का भाग क्षतिग्रस्त हो गया है और जिसमें दो महिलाएं सहित एक युवती घायल हो गई है। सिर पर गंभीर चोंटे आई है। जिन सभी को प्राथमिक उपचार के बाद ग्वालियर रैफर कर दिया गया है।
डॉ. आरबी कुरेले की पुत्री ड्राइवर के साथ कार से डबरा से ग्वालियर जा रही थी और उधर, एक अन्य परिवार के लोग कार से ग्वालियर से डबरा आ रहे थे। इसी दौरान सिमरिया टेकरी के समीप दोनों वाहन आपस में भिड़ गए और जिस कारण डॉ. कुरेले की बेटी और दूसरे वाहन मे सवार सास आभा गुप्ता एवं बहू शिवानी गुप्ता भी घायल हो गए। तीनों घायलों को उपचार के लिए ग्वालियर भेजा गया। हालांकि अभी पुलिस में मामला दर्ज नहीं हुआ है।
चंदे मांगने की थाना प्रभारी को शिकायत
डबरा। श्रीबालाजी मित्र मंडल ने शनिवार को थाने में एक आवेदन देकर यह शिकायत की है कि कुछ लोग भितरवार रोड स्थित बालाजी मंदिर के नाम पर चंदा वसूल कर रहे है। १ जनवरी से ८ जनवरी तक रामजानकी एवं कैलामैया की प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है। जिसे लेकर सदस्य आर्थिक रूप से चंदा करते है लेकिन कुछ लोग बाजार से यह गलत काम कर रहे है। ऐसे लोगों को पकड़ा जाए।

ट्रेंडिंग वीडियो