scriptबड़ी खबर: 150 की स्पीड से दौड़ रहा था ट्रक जो आया सामने रौंद दिया,कमजोर दिल वाले न देखें वीडियो | Truck Accident on GopalPura State Highway Latest News | Patrika News

बड़ी खबर: 150 की स्पीड से दौड़ रहा था ट्रक जो आया सामने रौंद दिया,कमजोर दिल वाले न देखें वीडियो

locationग्वालियरPublished: Feb 10, 2018 12:37:07 pm

Submitted by:

Gaurav Sen

नशे की हालत में ट्रक चला रहे हेल्पर ने न केवल एक 53 वर्षीय पुलिस कर्मी को कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई बल्कि एक पैदल राहगीर को टक्कर मारक

truck accident

अकोड़ा/भिण्ड। गोपालपुरा स्टेट हाईवे पर 2 से 2.30 बजे के बीच एक अनियंत्रित ट्रक ऊमरी से टोल प्लाजा बैरियर तक मौत बनकर दौड़ा। नशे की हालत में ट्रक चला रहे हेल्पर ने न केवल एक 53 वर्षीय पुलिस कर्मी को कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई बल्कि एक पैदल राहगीर को टक्कर मारकर घायल करने के बाद टोल प्लाजा का केबिन उड़ा दिया। देहात थाना क्षेत्र के बाराकलां के पास हुए दूसरे हादसे में ट्रक ने पीछे से बाइक को टक्कर मार दी जिससे एक युवक की मौत हो गई जबकि दो नाजुक हालत में ग्वालियर रैफर किया गया है।

ग्वालियर व्यापार मेला: 160 करोड़ कमाने वाले व्यापारी नहीं देना चाहते किराया, जानिए क्या है इसका कारण

रेत से भरे ट्रक को उसका ही हेल्पर रंजीत सिंह पुत्र सूरजपाल सिंह निवासी रामपुर जिला कन्नौज नेश की हालत में अनियंत्रित गति से दौड़ा रहा था। जबकि चालक धर्मपाल सिंह निवासी भेंटा कन्नौज यूपी परिचालक की सीट पर बैठा हुआ था। ऊमरी के निकट सबसे पहले ट्रक ने पुलिस कर्मी जयवीर सिंह पुत्र स्वर्गीय जंगबहादुर सिंह कुशवाह निवासी मेंहदवा रामपुरा जिला जालौन यूपी को कुचल दिया जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

 

यह भी पढ़ें

ग्वालियर का ये सफेद हाथी हर माह खा जाता है रूपये २.५ लाख, खबर पड़ कर चौंक जाऐंगे आप



मृतक जयवीर सिंह भिण्ड के जेएम अस्पताल में भर्ती अपने नाती रौनक सिंह को देखने के लिए जा रहे थे। उसके बाद साइकिल पर फैरी लगाकर इत्र बेचकर भिण्ड शहर की ओर लौट रहे लाल सिंह ८० पुत्र सूरतराम सिंह निवासी कल्याणपुरा इटावा यूपी को भी टक्कर मार दी जिसे घायल अवस्था में जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। दो हादसे घटित करने के बाद भी नहीं रोका ट्रक: चालक की सीट पर बैठा परिचालक इतना बदहवास हो गया था कि दो हादसे घटित करने के उपरांत भी उसने ट्रक रोका नहीं बल्कि ट्रक की गति और भी तेज कर दी। टोल प्लाजा पर अनियंत्रित ट्रक ने केबिन को उड़ा दिया।

 

SMART CITY GWALIOR: शहर में पार्किंग के लिए नहीं होना पड़ेगा परेशान, डाउनलोड करें ये एप पाऐं पार्किंग लोकेशन

गनीमत ये रही कि केबिन में कोई भी मौजूद नहीं था वरना जितने लोग होते वे सभी हताहत होते। केबिन ध्वस्त करने के दौरान क्षतिग्रस्त होकर थमे ट्रक से उतरकर चालक धर्मपाल सिंह तो भाग निकला लेकिन चालक सीट पर बैठे परिचालक रंजीत सिंह को स्थानीय ग्रामीणों ने पकड़ लिया और जमकर धुनाई लगाई।

रेत भरकर रवाना होने के बाद ढाबे पर रोक कर पी थी जमकर शराब

पकड़े जाने के बाद हेल्पर रंजीत ने पुलिस को बतााय कि रेत भरकर रवाना होने के बाद ढोंचरा के पास संचालित ढाबे पर दोनों ने शराब पी और उसके बाद धर्मपाल ने उससे कहा कि ट्रक तुम चलाकर ले चलो।


रेत से भरे ट्रैक्टर ने मारा था आईपीएस अफसर
आपकों बता दें की कुछ सालों पहले अवैध रेत का खनन करने पर कार्रवाई करने पहुंचे आईपीएस अफसर नरेंद्र कुमार को ट्र्रैक्टर के ड्राईवर ने कुचल कर मार दिया था और मौके पर ट्रैक्टर छोड़ कर भाग खड़े हुआ था। ऐसे ही कुछ दिनों पहले मुरैना पुलिस ने एक रेत के ट्रक को पकड़ा था। जहां ट्रक को चला रहे युवक ने राज खोला था कि “हमारा ठेकेदार बोलता है यदि कोई ट्रक रोकने की कोशिश करे तो उसे कुचल दिया करो, चाहे कोई भी हो, पुलिस से डरने की कोई जरूरत नहीं है बिंदास होकर गाड़ी ले जाया करो”.

 

कार खंभे से टकराई, चालक घायल, दूसरी कार से अस्पताल भेजा वह डिवाइडर पर पलटी, मौत

पार्टी मनाने बेला की बावड़ी ढाबे पर गए दोस्तों के साथ वापस लौटते में हादसा हो गया। उनकी कार शिवपुरी लिंक रोड पर खंभे से टकरा गई। इसमें कार सवार तीन युवक मामूली चोटिल हुए जबकि कार चला रहा साथी गंभीर जख्मी हो गया। उसकी जान बचाने के लिए दूसरी कार से इलाज के लिए भेजा, लेकिन वह अस्पताल तक नहीं पहुंच सका। तेज स्पीड कार आमखो के पास डिवाइडर पर चढ़कर पलट गई। इससे जख्मी चालक की मौत हो गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो