आंध्रप्रदेश से कोलकाता 70 लाख रुपए की टोफियां ले जा रहा ट्रक चोरी.... ड्राइवर ने बताई यह वजह

आंध्रप्रदेश से कोलकाता 70 लाख रुपए की टोफियां ले जा रहा ट्रक चोरी.... ड्राइवर ने बताई यह वजह
आंध्रप्रदेश से कोलकाता 70 लाख रुपए की टोफियां ले जा रहा ट्रक चोरी.... ड्राइवर ने बताई यह वजह

Rizwan Khan | Updated: 12 Oct 2019, 01:05:18 AM (IST) Gwalior, Gwalior, Madhya Pradesh, India

चित्तूर, आंध्रप्रदेश से करीब 70 लाख कीमत की टॉफियां लेकर कोलकाता जाने के लिए निकला ट्रक एचआर 68ए 3789 जलेसर उड़ीसा से गायब हो गया। ट्रक चालक ने नींद लगने पर उसे चोरी होने की शिकायत की थी, लेकिन उड़ीसा पुलिस ड्राइवर रामदुलारे

ग्वालियर। चित्तूर, आंध्रप्रदेश से करीब 70 लाख कीमत की टॉफियां लेकर कोलकाता जाने के लिए निकला ट्रक एचआर 68ए 3789 जलेसर उड़ीसा से गायब हो गया। ट्रक चालक ने नींद लगने पर उसे चोरी होने की शिकायत की थी, लेकिन उड़ीसा पुलिस ड्राइवर रामदुलारे को दबोच कर पूछताछ की तो उसने ट्रक को गायब करने में मालिक अनिल शर्मा और उसके बेटे निवासी नाकाचंद्रवनी की प्लानिंग बताई।चोरी की गईं एंट्रोगेशन में पुलिस को क्लू मिला कि चोरी किए गए ट्रक में लदी टॉफियां बालाबाई का बाजार के पास बृजवासी मिष्ठान भंडार पर बेची गई हैं। इस टिप पर शुक्रवार रात को क्राइम ब्रांच ने उडीसा पुलिस के साथ छापा मारा। मिष्ठान भंडार के गोदाम में पुलिस को उसी ब्रांड की चॉकलेट के 16 डिब्बे रखे मिल गए तो दुकान संचालक सहित सभी डिब्बों को पुलिस उठा कर ले गई। क्राइम ब्रांच टीआई दमोदर गुप्ता ने बताया कि मामला उलझा हुआ है। उड़ीसा पुलिस के शिकंजे में आए आरोपी इसी दुकान पर चोरी की चाकलेट और टॉफियां खपाना बता रहे हैं लेकिन मिष्ठान भंडार का संचालक उनकी बात को खारिज कर रहा है। उसकी दलील है कि पुलिस को चॉकलेट और टॉफियां उठाकर ले गई है उनके पक्के बिल उसके पास हैं। शुक्रवार शाम को बृजवासी मिष्ठान भंडार से जो टॉफियां के कार्टून मिले हैं उनका बैच नंबर ट्रक से चोरी गए कार्टून से मिलाया जा रहा है। इसके अलावा दुकान संचालक से खरीदी के सबूत भी मांगे हैं। मामले की जांच के बाद पता चलेगा कि सच क्या है। पुलिस के मुताबिक टॉफी कंपनी के मैनेजर अनिल शर्मा ने 6 अगस्त को जलेसर, उडीसा पुलिस से शिकायत की थी नाकाचंद्रवदनी ग्वालियर निवासी दिनेश शर्मा से ट्रक बुक किया था। उसमें करीब 70 लाख की टॉफियां चित्तूर, आंधप्रदेश से लादकर कोलकाता भेजी थी। 30 सितंबर को ट्रक चालक रामदुलारे राठौर निवासी बौमार ने सूचना दी कि वह जलेसर पहुंचकर वह सो गया था उस दौरान कोई ट्रक को चोरी कर ले गया। जब रामदुलारे को दबोच कर पूछताछ की तो उसने खुलासा किया ट्रक मालिक अनिल और उसके बेटे रवि शर्मा ने बाबा रामदेव ढाबा मडीपाडू आंध्रप्रदेश में ही ट्रक रोककर टॉफिया उतारी थीं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned