TRAIN ACCIDENT: चलती ट्रेन से टकराया ट्रक, युवक का पैर कटा, टल गया बड़ा हादसा, VIDEO

truck collapse with gondwana express in gwalior: इससे जनरल बोगी में गेट पर बैठे करीब 10 लोग घायल हो गए। दिलप्रीत निवासी सागर का पैर कट गया। घायलों में कुछ लोग मजदूर और बाकी सेना भर्ती में शामिल होकर लौट रहे युवक हैं।सभी घायलों को देर रात जेएएच अस्पताल में भर्ती किया गया।

ग्वालियर. सोमवार मंगलवार रात को सागर से आकर दिल्ली जा रही गोंडवाना एक्सप्रेस की जनरल बोगियों से ट्रक टकरा गया। घटना ग्वालियर के पुरानी छावनी इलाके में हुई। जहां ट्रक बैक होते समय पटरियों तक आ गया और ट्रेन के साथ घसिटता चला गया। इससे जनरल बोगी में गेट पर बैठे करीब 10 लोग घायल हो गए। दिलप्रीत निवासी सागर का पैर कट गया। घायलों में कुछ लोग मजदूर और बाकी सेना भर्ती में शामिल होकर लौट रहे युवक हैं।सभी घायलों को देर रात जेएएच अस्पताल में भर्ती किया गया।

जानकारी के मुताबिक शहर के पुरानी छावनी इलाके में गोंडवाना एक्सप्रेस के इंजन के पीछे लगे जनरल डिब्बों से ट्रक टकराया गया। ट्रेन की स्पीड ज्यादा होने के कारण ट्रक टै्रन के साथ ही घिसटता हुआ चला गया। जिससे जनरल बोगी के गेट पर बैठे लोगों उसकी चपेट में आ गए। हादसे में किसी की जान नहीं गई लेकिन कुछ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। एक युवक का पैर भी कट गया है। जिसका नाम दिलप्रीत है। घायलों में देश की सेवा के लिए आर्मी भर्ती से लौट रहे युवक भी शामिल हैं। घटना की जानकारी मिलते ही। रेलवे के अधिकारियों सहित जीआरपी व आरपीएफ की टीम पहुंची। घायलों को तुरंत ही एंबूलेंस द्वारा जिला अस्पताल पहुंचाया गया। घायलों की जानकारी लेकर उनके परिवार वालों को जानकारी दी गई। झांसी मंडल से डीआरएम मंगलवार सुबह ग्वालियर पहुंचे हैं। घटना स्थल का मुआयना करेंगे। ट्रक चालक रात में मौके से फरार हो गया था। पुलिस उसके बारे में जानकारी जुटा रही है। उससे पूछताछ की जाएगी की ट्रक वहां तक कैसे और क्यों पहुंचा?

घायलों के नाम

ट्रेन और ट्रक की टक्कर में अमित पुत्र धनीराम रवि डोंगर पुत्र गोपाल दिलप्रीत पुत्र रतन सिंह और जोगेंद्र जख्मी हुए हैं। अमित के परिजन ने बताया कि वह लोग दमोह के रहने वाले हैं और दिल्ली मजदूरी के लिए जा रहे थे सभी लोग जनरल बोगी में बैठे थे ट्रक में उस दौरान ट्रक ने टक्कर मार दी । नितिन पुत्र हरीकृष्ण निवासी सागर मिथुन का कहना है कि वह अपनी बहन से मिलने के लिए आगरा जा रहा था रास्ते में एक्सीडेंट हो गया नितिन के पैरों में चोट आई है।

truck collapse with gondwana express in gwalior

घटना की जानकारी लेते हुए डीआरएम

truck collapse with gondwana express in gwalior

घायलों का अस्पताल में इलाज चलता हुआ

Gaurav Sen
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned