BREAKING : तेज रफ्तार से दौड़ रहा ट्रक नदी में गिरा,लाखों का घी पानी में डूबा

BREAKING : तेज रफ्तार से दौड़ रहा ट्रक नदी में गिरा,लाखों का घी पानी में डूबा

monu sahu | Publish: Sep, 02 2018 04:42:29 PM (IST) Gwalior, Madhya Pradesh, India

BREAKING : तेज रफ्तार से दौड़ रहा ट्रक नदी में गिरा,लाखों का घी पानी में डूबा फिर भी बच निकला यह युवक

ग्वालियर। दतिया जिले में सुबह ग्वालियर से झांसी की ओर जा रहा माल से भरा एक ट्रक सिंध नदी में गिर गया। घटना गोराघाट थाना अंतर्गत सिंध नदी पुल पर हुई। हालांकि इस घटना में कोई जनहानि तो नहीं हुई, लेकिन करीब 12 लाख रुपए कीमत का घी पानी में डूब गया। जानकारी के अनुसार ग्वालियर निवासी भरत का ट्रक भाड़े पर चलता है। शनिवार की सुबह ट्रक में घी भरकर ग्वालियर से झांसी की ओर जा रहा था।

यह भी पढ़ें : BREAKING : ST/SC संशोधन बिल के विरोध में अर्धनग्न होकर सड़कों पर उतरे लोग,मंत्री के बंगले का घेराव,जिले में हाईअलर्ट,See video

ट्रक जैसे ही सिंध नदी पुल पर पहुंचा, अचानक चालक अपना संतुलन खो बैठा। इससे ट्रक रैलिंग तोडक़र नदी में गिर गया। घटना सुबह करीब पांच बजे की है। इस दौरान चालक ने जैसे-तैसे ट्रक से कूदकर अपनी जान बचा ली। ट्रक को डबरा निवासी नरेंद्र साहू चला रहा था। सूचना मिलते ही गोराघाट थाना प्रभारी रिपुदमन सिंह मौके पर पहुंचे। ट्रक पानी में डूब जाने की वजह से उसका नंबर ज्ञात नहीं हो सका।

यह भी पढ़ें : बड़ी खबर : बारिश ने ग्वालियर चंबल संभाग में मचाई तबाई,कईं मकान गिरे,जिले में अलर्ट,देखें वीडियो

पांच साल पहले भी हुआ था हादसा
आसपास के ग्रामीणों ने बताया कि यदि करीब पांच साल पहले भी एक ट्रक सुबह के समय ऐसे ही रैलिंग टूटकर नदी में जा गिरा था जिसमें ट्रक का ड्राईवर की मौत हो गई थी। जबकि हेल्पर बच गया था।

यह भी पढ़ें : बड़ी खबर : SC/ST एक्ट का विरोध,एसपी की गाड़ी में आए सांसद,दिखाए काले झंडे,देखें वीडियो

इसके बाद यहां पर रैलिंग को और मजबुत कर दिया गया था। लेकिन ट्रक ड्राइवर तेज रफ्तार से ट्रक चलाते है जिससे पुल पर गुजरते समय खतरे के चांस और अधिक बढ़ जाते है। उन्होंने पुलिस पर सुरक्षा के लिए पुलिस तैनात किए जाने की मांग की है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned