हाईवे पर बिना ड्राइवर के दौड़ रहा था रेत से भरा ट्रक,ASI ने फिल्मी स्टाइल में रोका वाहन, पढ़ें पूरी खबर

हाईवे पर बिना ड्राइवर के दौड़ रहा था रेत से भरा ट्रक,ASI ने फिल्मी स्टाइल में रोका वाहन, पढ़ें पूरी खबर

monu sahu | Publish: Oct, 13 2017 11:48:04 PM (IST) Gwalior, Madhya Pradesh, India

रेत के परिवहन में प्रयुक्त किए जाने वाले वाहन की वजह से एक बार फिर गंभीर हादसा होते-होते बचा।

ग्वालियर/मुरैना। रेत के परिवहन में प्रयुक्त किए जाने वाले वाहन की वजह से एक बार फिर गंभीर हादसा होते-होते बचा। हालांकि इस बार ये वाहन ट्रैक्टर-ट्रॉली नहीं,बल्कि ट्रक था। ट्रक हाईवे पर दौड़ रहा था, इसी दौरान ड्रायवर व क्लीनर ने पुलिस को देखा तो वे नीचे कूदकर भाग निकले। वहीं ट्रक बिना ड्राइवर के हाईवे पर तेज गति से दौड़ रहा था तभी एक एएसआई ने चलते ट्रक पर चढ़कर उसे रोका,अन्यथा वह हाईवे पर चल रहे अन्य वाहनों से भिड़ जाता। वाकया शुक्रवार को दोपहर तकरीबन दो-ढाई बजे का है।

यह खबर भी पढ़ें: बच्चों से भरी स्कूल वैन पलटी, 12 स्टूडेंट और दो बाइक सवार घायल

सिविल लाइन थाने की टीम ने पुराने आरटीओ चेकपोस्ट के सामने हाईवे पर एक ट्रक को आते देखा पुलिस ने समझा कि उसमें गिट्टी भरी है, लेकिन जब ट्रक चालक ने पुलिस को देखकर रुकने के बजाय, स्पीड बढ़ा दी तो वह शक के दायरे में आ गया। पुलिस की टीम ने ट्रक का पीछा किया तो काका ढाबा से कुछ दूर ड्रायवर और क्लीनर चलते ट्रक से कूदकर भाग निकले।

यह खबर भी पढ़ें: घर में घुस कर सोते युवक को मारी गोली,पत्नी से कहा अब तो बचा लो

पुलिस टीम ने देखा कि ट्रक हाईवे पर बिना चालक के दौड़ा जा रहा है और सामने से एक कार तथा अन्य वाहन चले आ रहे हैं तो कर्मचारियों ने अपने वाहन की स्पीड बढ़ाई और उसे ट्रक के बराबर में ले आए। इसके बाद एएसआई वीरबहादुर सिंह भदौरिया चलते ट्रक पर ड्रायवर साइड की खिड़की पकड़कर चढ़े और ब्रेक लगाकर उसे रोका। इसके बाद रेत से लदे ट्रक को थाना परिसर में लाकर रख दिया गया। इस मामले में ट्रक चालक व क्लीनर की पहचान की जा रही है।

यह खबर भी पढ़ें:किसान का बेटा पहले ही प्रयास में बना एडीजे,शहर से यह भी चुने गए

एक और ट्रक भी पकड़ा
थाना सिविल लाइन पुलिस ने रेत से लदा एक और ट्रक भी शुक्रवार को ही पकड़ा। पुलिस को दोपहर के समय सूचना मिली कि क्वारी नदी के पास एक ट्रक रेत लादकर ले जा रहा है। लिहाजा पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर सामने डंपर खड़े किए और ट्रक को रोककर जब्त कर लिया। यह कार्रवाई तकरीबन साढ़े तीन बजे की गई।

Ad Block is Banned