scriptबिल्डर आदित्य सिंह की हत्या के दो आरोपी उसी जेल में बंदी बने जहां प्रहरी थे | two accused of the murder of builder Aditya Singh were arrested in the | Patrika News

बिल्डर आदित्य सिंह की हत्या के दो आरोपी उसी जेल में बंदी बने जहां प्रहरी थे

locationग्वालियरPublished: Jun 07, 2019 08:00:49 pm

Submitted by:

Rahul rai

मारपीट से हुई मौत को छिपाने के लिए जेल प्रशासन ने कहा था कि आदित्य की मौत सांप के काटने से हुई है। जबकि न्यायिक जांच में खुलासा हुआ था कि उसे इतना पीटा गया था कि उसकी मासपेशियां रक्तरंजित हो गई थीं

murder, builder Aditya Singh ,

बिल्डर आदित्य सिंह की हत्या के दो आरोपी उसी जेल में बंदी बने जहां प्रहरी थे

ग्वालियर। ग्वालियर की केन्द्रीय जेल में अमानवीय तरीके से बिल्डर आदित्य सिंह भदौरिया के साथ मारपीट कर उसकी हत्या करने के मामले में आरोपी दो जेल प्रहरियों के जमानत आवेदनों को खारिज कर अदालत ने उन्हें उसी जेल में भेज दिया, जहां वे प्रहरी थे। मारपीट से हुई मौत को छिपाने के लिए जेल प्रशासन ने कहा था कि आदित्य की मौत सांप के काटने से हुई है। जबकि न्यायिक जांच में खुलासा हुआ था कि उसे इतना पीटा गया था कि उसकी मासपेशियां रक्तरंजित हो गई थीं।
केस डायरी के अनुसार आदित्य सिंह के साथ आरोपियों ने 23 जुलाई 2016 को जेल के वार्ड नंबर 7 में लॉकअप खुलने के समय 7 बजे के लगभग मारपीट की थी। इसके बाद दोपहर 3 बजे भी मारपीट की गई। जेएमएफसी पवन पटेल ने जेल प्रहरी विशंभर सिंह राजपूत एवं लालाराम जाटव के जमानत आवेदनों को प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए खारिज कर दिया।
एडीपीओ आशीष राठौर ने बताया कि चेक बाउंस होने के मामले में आदित्य सिंह को जेल में भेजा गया था। जहां उसकी आरोपियों ने हत्या कर दी थी। न्यायिक जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ धारा 302, 201 के तहत मामला दर्ज किया गया था। इस मामले में आरोपी पिंकी जाट, रमेश, आशाराम, वीरा रावत, मनोज उर्फ वकील को पूर्व में गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो