Breaking : तालाब में डूबने से दो भाईयों की मौत, गांव में पसरा मातम

Breaking : तालाब में डूबने से दो भाईयों की मौत, गांव में पसरा मातम

monu sahu | Updated: 04 Jun 2019, 06:02:56 PM (IST) Gwalior, Gwalior, Madhya Pradesh, India

आंतरी थाना क्षेत्र के ग्राम भरथरी में हुई घटना,परिजनों का रो रोकर बुरा हाल

ग्वालियर। शहर के आंतरी थाना क्षेत्र के ग्राम भरथरी में मंगलवार की सुबह दिल दहला देने वाली घटना घटित हो गई। सुबह भरथरी गांव में 10 बजे 40 फीट बने गहरे गड्ढे में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई। दोनों मृतक एक ही परिवार के थे और आपस में चाचा ताऊ के लडक़े थे। बच्चों की मौत के बाद गांव में मातम पसर गया। यह गड्ढा किसान गोपाल सिहं जाट के खेत में रेलवे की तीसरी लाइन के लिए मिट्टी खोदने से हुआ है।

 

गोपाल सिंह ने रेलवे को मिट्टी निकालने का ठेका दिया है। गहरे गड्ढे में झिर निकलने से उसमें पानी भरा हुआ है। गांव के किशोर अनिल (17) वर्ष पुत्र मुकेश परिहार और राहुल (12) वर्ष पुत्र आनंद परिहार सुबह गांव के अन्य बच्चों के साथ गोपाल सिंह के खेत में क्रिकेट खेल रहे थे। इसी दौरान बॉल गड्ढे में चली गई। फिल्डिंग कर रहे दोनों बालक बॉल लेने के लिए गड्ढे में उतरे तभी दोनों गहरे पानी में चले गए। अन्य बालकों ने जब दोनों को पानी में डूबने देखा तो तत्काल परिजनों को सूचना दी। परिजन और ग्रामीण गड्ढे पर पहुंचे और दोनों बालकों को किसी भी तरह बाहर निकाला। वह तुंरत ही दोनों को सिविल अस्पताल डबरा पहुंचे जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

 

गहरे पानी में जाने से हुई मौत
मृतक अनिल परिहार और राहुल परिहार एक ही परिवार से है और दोनों चाचा ताऊ के लडक़े हैं। जैसे ही दोनों बच्चों की मौत की सूचना लोगों को मिली गांव में एकदम से मातम छा गया। मृतकों के साथ क्रिकेट खेल रहे बच्चों ने बताया कि गांव के गोपाल सिंह के खेत में सभी बच्चे क्रिकेट खेल रहे तभी बॉल गड्ढे में चली गई। बॉल को लेने के लिए अनिल और राहुल गड्ढे में उतरे तभी वह गहरे पानी में चले गए,जिससे उनकी मौत हो गई।

 

हर आंख में आंसू
एक ही परिवार के दो बच्चों की मौत के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है। दोनों मृतकों आपस में चाचा ताऊ के लडक़े है। दोनों बच्चों की मौके के बाद हर किसी की आंखों में आंसू है। वहीं परिजनों का रो रोकर भी बुरा हाल है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned