scriptक्षेत्र में दो पार्षद फिर भी सडक़ की स्थिति दयनीय | Two councilors in the area, yet the condition of the road is pathetic | Patrika News

क्षेत्र में दो पार्षद फिर भी सडक़ की स्थिति दयनीय

locationग्वालियरPublished: Dec 10, 2019 08:02:01 pm

वार्ड 21 और 22 के बीच में घिर कर रह गई। एक तरफ गोदाम बस्ती तो दूसरी तरफ विवेकनगर बसा है। इसके चलते दो पार्षद भी यहां पर अपनी रुचि नहीं दिखा पा रहे हैं।

क्षेत्र में दो पार्षदों और सडक़ की स्थिति दयनीय

क्षेत्र में दो पार्षदों और सडक़ की स्थिति दयनीय

ग्वालियर. शहर में सडक़ों की स्थिति बहुत ही खराब है। बरसात के बाद कुछ सडक़ों पर रिपेरिंग के नाम पर सडक़ पर ऊंचे-नीचे डामर डाल दिया गया है। जिससे वाहनों का मेंटेनेंस बढ़ गया है साथ ही हादसे के कारण भी बन रहे हैं। इसके अलावा स्मार्ट सिटी के नाम पर खोदी गई सडक़ें अभी तक नहीं बनी हैं। इसी के साथ ही मेला रोड से थाठीपुर और सुरेश नगर को जोडऩे वाली इस सडक़ की हालात काफी दयनीय है, जबकि इस रोड पर काफी संख्या में लोग इधर-उधर से निकलते है। मेला रोड से काफी आसानी से यहां से थाठीपुर तक निकला जा सकता है। लेकिन सडक़ खराब होने के चक्कर में अब लोगों को काफी लंबा सडक़ का चक्कर लगाकर अपने मंजिल तय करनी पड़ रही है।
शॉर्ट कट के चलते लोगों के लिए यह सडक़ काफी अच्छी है। जबकि इस सडक़ से सुबह से शाम तक ही वर्ग के लोग निकलते है। इसमें स्कूली बच्चों की भी अच्छी संख्या यहां से निकलने वालों की रहती है। जिस स्थान पर यह सडक़ क्षतिग्रस्त है। उसके आसपास के क्षेत्रों में कई बड़ी-बड़ी कॉलोनियां बनी हुई है। इन कॉलोनियों से होकर यह लोग यहां से आ जाते है। लेकिन अब सडक़ में गड्ढों के चलते लोग काफी परेशान हो गए है। अभी कुछ दिन पहले यहां पर सीवर और पानी के लिए भी लाइन खोदी गई। जिससे लोगों की ओर परेशानी बढ़ गई। अगर समय रहते इस सडक़ को नहीं बनवाया गया तो इस बार भी मेला में आने जाने वाले सैलानियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ेंगा। मेला के समय इस सडक़ पर काफी भीड़भाड़ हो जाती है। इस रोड से मुरार, थाटीपुर के साथ जीवाजी नगर, सुरेश नगर आदि क्षेत्रों के लोग यहां से निकलते है।
दो वार्डों के बीच फंसी है सडक़
यह रोड वार्ड 21 और 22 के बीच में घिर कर रह गई। एक तरफ गोदाम बस्ती तो दूसरी तरफ विवेकनगर बसा है। इसके चलते दो पार्षद भी यहां पर अपनी रुचि नहीं दिखा पा रहे हैं। जिससे सडक़ का बुरा हाल हो चुका है। इतना ही नहीं कई बार नगर निगम के अधिकारी यहां पर आकर इस रोड देख जाते हंै, लेकिन कोई विशेष कार्य सडक़ के लिए शुरु नहीं हो पा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो