scriptलाइन में जबरन घुसने से रोका को पार्षद बेटी ने बुलाए गुंडे, युवती के बाल खींचें और कर डाल ये हाल | two girls fight each other in public area clash between girls | Patrika News

लाइन में जबरन घुसने से रोका को पार्षद बेटी ने बुलाए गुंडे, युवती के बाल खींचें और कर डाल ये हाल

locationग्वालियरPublished: Dec 23, 2017 02:27:35 pm

Submitted by:

shyamendra parihar

ड्राइविंग लाइसेंस शिविर में लाइन में लगने के ऊपर लड़कियों के दो पक्षों में विवाद हो गया।

two girls fight each other, girls fight, girl clashes each other, girls fight, girls call boy to beaten, girls call goons, gwalior news, morena news in hindi, mp news

ग्वालियर/मुरैना। ड्राइविंग लाइसेंस शिविर में लाइन में लगने के ऊपर लड़कियों के दो पक्षों में विवाद हो गया। राजू पार्षद की लड़की ने लाइन में जबरन घुसने का प्रयास किया। विरोध करने पर उसने बाल पकड़कर एक लड़की मारपीट कर दी और गुंडे बुलाकर उस लड़की और उसकी दो सहेलियों की मारपीट करवा दी और जान से मारने की धमकी दी।

 

बॉडी बिल्डिंग के शौकीन हैं तो फिर इस नेशनल एक्सपर्ट की बात गौर से सुनें, ये फैक्ट होश उड़ा देगा

शासकीय गल्र्स कॉलेज में शुक्रवार को ड्राइविंग लाइसेंस शिविर लगाया गया था। यहां युवतियों की लाइन लगी थी और महिला सशक्तिकरण व महिला बाल विकास की कर्मचारियों द्वारा लाइन लगाकर आवेदन लिए जा रहे थे। तभी राजू कारखुर पार्षद की लड़की आई और लाइन में बीच में घुसने का प्रयास किया।

 

सहरिया परिवारों में कुपोषण रोकने दाल का सहारा

 

इस बात का साक्षी (18) पुत्री राजीव शर्मा निवासी दत्तपुरा ने विरोध किया। तो पार्षद की लड़की ने साक्षी के बाल पकड़कर मारपीट की और गर्दन दबा दिया। सहेली अनुपमा शर्मा व प्रांजल शर्माने बचाया। तभी पार्षद की लड़की ने फोन करके कुछ गुंडे बुलवाए और उन्होंने वहां आकर साक्षी व उसकी सहेलियों की थाप, घूसों से मारपीट की तथा जान से मारने की धमकी दी।

 

किसान हित में समर्थन दें तो ठीक, अन्यथा राजनीतिक लाभ लेने की कोशिश न की जाए

 

सिटी कोतवाली पुलिस ने साक्षी की रपट पर राजू पार्षद की लड़की व तीन अन्य लड़कों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। खबर मिलते ही दोनों पक्ष के लोग कोतवाली एकत्रित हो गए। राजू पार्षद की लड़की व उसके साथ आए लोगों ने राजीनामा के लिए दबाव बनाया और धमकी दी कि अगर हमारे खिलाफ रिपोर्ट लिखाई तो हम भी केस दर्ज कराएंगे। कोतवाली में काफी देर तक दोनों पक्षों में गहमा गहमी का माहौल रहा।

अधिकारियों के सामने पिटती रहीं लड़कियां, नहीं थी सुरक्षा व्यवस्था: गल्र्स कॉलेज में महिला सशक्तिकरण विभाग द्वारा अपने स्तर पर शिविर लगाया गया। उसके लिए पहले से कोई प्लानिंग नहीं की गई और न ही सुरक्षा के तौर पर पुलिस की व्यवस्था की गई। शिविर महिलाओं के लिए था फिर उसमें लड़के कैसे घुस गए। जब लड़कियोंं को गुंडे पीट रहे थे तो मौके पर मौजूद अधिकारियों ने हस्तक्षेप क्यों नहीं किया। जब सरकारी स्तर पर शिविर लगा था तो रिपोर्ट अधिकारियों को भी अपनी तरफ से करनी चाहिए थी लेकिन अधिकारी अपने दबे पांव वहां से निकल लिए और परिजनों ने अपने स्तर पर कार्रवाई की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो