script

ट्रेन से कटकर दो की मौत, बॉडी के हुए टुकड़े टुकड़े

locationग्वालियरPublished: Nov 09, 2019 05:50:06 pm

Submitted by:

monu sahu

जीआरपी ने मामला दर्ज कर मामले की जांच की शुरू

two man dead body found in rail track

ट्रेन से कटकर दो की मौत, बॉडी के हुए टुकड़े टुकड़े

ग्वालियर। रेलवे पुल के नीचे एक युवक की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। जीआरपी ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है। जीआरपी चौकी प्रभारी आर एस दांगी ने बताया कि सुबह रेलवे पुल के पास डाउन ट्रैक के नीचे एक लाश पड़ी होने की सूचना मिली थी। इस सूचना से कोतवाली पुलिस और कंट्रोल रूम को अवगत कराया गया। इसी दौरान मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। परिजनों ने मृतक की शिनाख्त अरसद पुत्र असगर अली(19)निवासी आनंद टाकीज के पास के रूप में की।
Big Breaking : नदी में डूबने से दो सगे मासूम भाइयों की मौत, गांव में शोक की लहर

उन्होने बताया कि मृतक रात करीब 1.30 बजे किसी ट्रेन से कटा। जीआरपी ने मृतक का पीएम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। मृतक के ट्रेन से कटने का मामला फिलहाल संदिग्ध है। जीआरपी ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है। उधर थाना कोतवाली क्षेत्र के बख्सी हनुमान मंदिर के पास रेलवे ट्रेक पर अज्ञात युवक का शव कटी हुई हालत में मिला।
अयोध्या फैसला : चंबल संभाग में हाईअलर्ट, एक्शन मोड में दिखें कलेक्टर और एसपी

पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है। जानकारी के अनुसार रेलवे के ट्रेकमेन अनिल पुत्र रामदास अहिरवार ने पुलिस को सूचना दी कि बख्सी हनुमान मंदिर के पास रेलवे ट्रेक पर कोई अज्ञात पुरुष रेल से कटकर मर गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त शुरू कर दी है। उसकी पहचान का प्रयास किया

ट्रेंडिंग वीडियो