scriptआर्मी कैंपस में घुसे यह युवक और लाइसेंस के नाम पर बना रहे थे यह प्लान, पुलिस अलर्ट | two man entered the army campus gwalior, high alert in army | Patrika News

आर्मी कैंपस में घुसे यह युवक और लाइसेंस के नाम पर बना रहे थे यह प्लान, पुलिस अलर्ट

locationग्वालियरPublished: Jan 20, 2020 05:23:11 pm

Submitted by:

monu sahu

मुरार में आर्मी कैंपस में पुलिस ने पकड़े दोनों युवक

two man entered the army campus gwalior, high alert

आर्मी कैंपस में घुसे यह युवक और लाइसेंस के नाम पर बना रहे थे यह प्लान, सुरक्षा एजेंसियां सतर्क,आर्मी कैंपस में घुसे यह युवक और लाइसेंस के नाम पर बना रहे थे यह प्लान, सुरक्षा एजेंसियां सतर्क,आर्मी कैंपस में घुसे यह युवक और लाइसेंस के नाम पर बना रहे थे यह प्लान, सुरक्षा एजेंसियां सतर्क

ग्वालियर। शहर के मुरार में आर्मी कैंपस मेंं आकर ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने के नाम पर जवानों से ठगी करने वाले दो ठग को मुरार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिए है। इन दोनों की तस्दीक की तो इनके खुद के आधारकार्ड भी फर्जी निकले। ठगों का राज खुलने पर जवानों ने इनसे अपने पैसे वापस लिए। फिर दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया। यह दोनों आर्मी कैंपस के अंदर कैसे आए, इनका रिकॉर्ड आदि जानकारी मुरार पुलिस खंगाल रही है। फिलहाल दोनों पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है।
सेना भर्ती : 69500 अभ्यर्थियों में से इतने हुए सिलेक्ट, अब गुजरना होगा इस परीक्षा से

two man entered the army campus gwalior, high alert
बिना अथॉरिटी के बना रहे थे लाइसेंस
दोनों के पास फर्जी आइडी थी। इसके अलावा आर्मी अधिकारी की परमिशन के बिना कैंपस में ड्राइविंग लाइसेंस बना रहे थे। अब सवाल यह उठता है कि फर्जी आइडी से वह आर्मी कैंपस के अंदर कैसे घुस आए। कही इनका और कुछ प्लान तो नहीं था। पुलिस हर एंगल से उनसे पूछताछ कर रही है। टीआइ मुरार थाना अमित भदौरिया ने बताया कि आर्मी कैंपस में ड्राइविंग लाइसेंस के नाम पर ठगी करने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया है। दोनों के बारे में और भी जानकारी निकाली जा रही है।
राम मंदिर निर्माण को लेकर जुटे संत, बोले निर्मोही अखाड़े के हाथ से हो मंदिर का निर्माण

two man entered the army campus gwalior, high alert
दोनों से मांगा आइडी
पुलिस के मुताबिक ईश्वर नगर डलहौजी रोड पठानकोट पंजाब निवासी अमित गुलेरिया और सोरेश बालिया शनिवार को आर्मी कैंप 11 कुमाऊ में आकर जवानों के ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने की कहकर उनके मेडिकल सर्टिफिकेट तैयार कर रहे थे। इसके एवज में किसी जवान से 1800 से किसी से 4 हजार रुपए ले रहे थे। यह नायब सूबेदार बाबूलाल को पता चला तो वह मौके पर पहुंच गए। उन्होंने दोनों से आइडी मांगा। उन्होंने अपना आधार कार्ड दिया। जिस पर फोटो तो उन्हीं का था, लेकिन नाम पता किसी और का था। यह देखकर सूबेदार दंग रह गए। जिन जवानों से उन्होंने पैसे ठगे थे वो वापस लिए। इसके बाद दोनों को मुरार थाने लेकर पहुंचे। उनके पास फार्म थे उन्हें पुलिस को दिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो