script

दोस्त को उतारा मौत के घाट, लाश के साथ यूं लगाया ठिकाने, घबरा उठे सुनने वाले

locationग्वालियरPublished: Feb 18, 2019 02:46:00 pm

Submitted by:

Gaurav Sen

दोस्त को उतारा मौत के घाट, लाश के साथ यूं लगाया ठिकाने, घबरा उठे सुनने वाले

two man murder his friend in bangalore

दोस्त को उतारा मौत के घाट, लाश के साथ यूं लगाया ठिकाने, घबरा उठे सुनने वाले

शिवपुरी. बैराड़ में तालाब के पास घूम रहे दो संदिग्ध युवकों को पुलिस ने दबोचकर बैंगलोर में हुए अंधे कत्ल का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने इनके पास से अवैध हथियार भी बरामद किए हैं।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शिवपुरी राजेश हिंगणकर को मुखबिर से सूचना मिली कि बैराड़ में दो हथियार बंद युवक किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे हैं। एसपी ने एडीशनल एसपी गजेंद्र सिंह कंवर को कार्यवाई के आदेश दिए। एएसपी व एसडीओपी पोहरी दिनेश बेस ने बैराड़ थाना प्रभारी आलोक सिंह भदौरिया के साथ दबिश देकर इन दोनों युवकों को मौके से दबोच लिया। पकड़े गए आरोपी संजीव उर्फ संजू पुत्र बालकिशन आदिवासी निवासी भवेड़ के पास से एक 315 बोर का कट्टा और 2 जिंदा राउंड तथा आरोपी रामवीर आदिवासी निवासी भवेड़ के कब्जे से लोहे का छुरा पुलिस ने बरामद किया।

दोनों आरोपियों से जब सख्ती से पुलिस ने पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि वह दोनों एवं अर्जुन उर्फ कल्ला धाकड़ निवासी ग्राम जौराई थाना बैराड़ जिला शिवपुरी, बैंगलोर में रहकर मूंगफली बेचने का काम करते थे तथा एक साथ कल्लू के मकान में किराए से रहते थे। एक दिन अर्जुन व रामवीर जुए में संजीव से पैसे हार गए। इसी बात पर संजीव एवं रामवीर आदिवासी ने मिलकर अर्जुन और कल्ला धाकड़ का बैंगलोर में उसके कमरे में ही गला दबाकर हत्या कर दी और लाश को एक ड्रम में रखकर झाडिय़ों के अंदर डाल दिया। तीन-चार दिन बाद लाश में से बदबू आने लगी थी तो किसी ने पुलिस को खबर कर दी। पुलिस ने लाश को पीएम के लिए भेज दिया। हत्या करने के बाद दोनों आरोपी रामवीर व संजीव 10-15 दिन बाद अपने गांव भवेड़ थाना सुभाषपुरा जिला शिवपुरी आ गए थे। पुलिस ने मृतक अर्जुन के पिता रोशन धाकड़ को बुलाकर जानकारी ली, तो उसने बताया कि उसका लडक़ा कल्ला बेलंदूर में काम धंधा करने 5 माह पूर्व गया था। मृतक के पिता ने अपने लडक़े अर्जुन उर्फ कल्ला के गुम होने संबंधी रिपोर्ट थाना मारथ्थली बैंगलूरू में की थी। थाना प्रभारी बैराड़ द्वारा थाना मारथ्थली बैंगलौर को घटना के संबंध में सूचना दे दी गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो