बड़ी खबर : डिवाइडर तोड़कर फुटपाथ पर युवक ने चढ़ा दी कार,दो को कुचला,लोगों में भगदड़,See video

बड़ी खबर : डिवाइडर तोड़कर फुटपाथ पर युवक ने चढ़ा दी कार,दो को कुचला,लोगों में भगदड़,See video

monu sahu | Publish: Sep, 05 2018 01:40:25 PM (IST) | Updated: Sep, 05 2018 02:32:42 PM (IST) Gwalior, Madhya Pradesh, India

बड़ी खबर : डिवाइडर तोड़कर फुटपाथ पर युवक ने चढ़ा दी कार,दो को कुचला,लोगों में भगदड़

ग्वालियर। युवतियों के साथ शराब पीकर कार ड्राइव कर रहे नशेबाज ने सिटी सेंटर पर पहले डिवाइडर तोड़ा फिर फुटपाथ पर चल रहे जीजा-साले को कुचल दिया, फिर भी कार काबू नहीं हुई तो फुटपाथ पर खड़े सांड को टक्कर मारकर खंभे टकरा गई। एयर बैग खुलने से उसमें बैठे नशेबाज और उसकी दो महिला मित्र बच गए। आक्रोशित भीड़ जब आगे बढ़ी तो उनसे बचने कार में बैठी युवतियां भाग गईं, पब्लिक ने कार चालक को दबोच लिया और उसे पीटा। मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी को बचाकर थाने ले गई। पुलिस ने बताया मंगलवार रात करीब 9 बजे दैविक जैन निवासी दानाओली कार को तेज रफ्तार में लाया।

 

एसपी ऑफिस से करीब 50 मीटर की दूरी पर उसने वाहन को ओवरटेक करने की कोशिश की, लेकिन कार अनकंट्रोल हो गई और सडक़ किनारे लगे डिवाइडर को तोडक़र फुटपाथ पर चढ़ गई। यहां बस स्टॉप से टकराकर फुटपाथ से गुजर रहे रमेश (18) पुत्र दलपत गौड़ निवासी रामानुज नगर और उसके जीजा गोवर्धन गौड़ निवासी टीकमगढ़ को कुचल कर खंभे में घुस गई। रमेश की वहीं मौत हो गई, जबकि गोवर्धन गंभीर जख्मी हो गया। कार के थमने पर लोगों ने उसे घेर लिया। तरुण निवासी सिटी सेंटर ने बताया कार में दो युवतियां भी थीं। कार चालक नशे में था।

 

ऐसा लगा सामने है मौत
विवेक, मोमोस का काउंटर लगाते हैं, सिटी सेंटर मौत सामने थी। कार मेरे ठेले के ठीक सामने आकर खंभे से टकराई। अगर खंभा नहीं होता तो कार ठेले सहित कुचल देती। तेज स्पीड में सामने आती कार देखकर एक पल के लिए तो लगा कि मौत आ गई। कुछ समझ में नहीं आया कि क्या करें।

 

डर से आंखें बंद हो गईं। धमाके की आवाज कान में आई, देखा तो कार खंभे से टकराकर रुक गई थी। कार चालक नशे में था। एक युवती उसके बाजू वाली सीट पर और दूसरी पीछे बैठी थी। कार ने बेकसूर राहगीर की जान ले ली, एक की हालत गंभीर है। कार चालक को कड़ी सजा मिलना चाहिए।

 

पांच मिनट पहले ही बेटे के साथ निकला
आर के चौरसिया, निवासी सिटी सेंटर
5 मिनट पहले बेटे को चाट खिलाने के लिए आया था। फुटपाथ पर इसी जगह खड़े थे। फुटपाथ से उतरकर सडक़ क्रॉस कर घर गए तक गए थे कि हादसा हो गया। अगर कुछ देर और रुक जाते तो कार हमें भी कुचल देती।

 

टक्कर लगने पर नाले में गिरा सांड, पैर टूटा
कार ने सांड को भी सीधी टक्कर मारी। जख्मी सांड फुटपाथ के बाजू में बने करीब ४ फीट गहरे नाले में गिर गया। उसका पैर टूट गया। लोगों ने रस्सा डालकर उसे बाहर खींचा। जख्मी हालत में नगर निगम का वाहन उसे इलाज के लिए ले गया। कार की तलाशी लेने पर उसमें शराब की बोतल और पिज्जा रखा मिला। सीट के नीचे खाली गिलास पड़ा था, कुछ शराब फैली थी। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि कार चालक शराब पीते हुए कार ड्राइव कर रहा था। कार कार्तिक जैन निवासी डीडवाना ओली की बताई गई है।

 

 

"कार चालक को पकड़ लिया है उसे भी इलाज के लिए भेजा है। उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। उसके साथियों के बारे में पूछताछ की जा रही है। हादसे में एक युवक की मौत हुईै।"
राजेन्द्र वर्मन टीआइ विश्वविद्यालय

road accident

मौत बनकर आई कार
रामसिंह निवासी रामानुज नगर ने पुलिस को बताया जीजा गोवर्धन गौढ़ टीकमगढ़ से आए हैं। मंगलवार को जीजा को बाजार घुमाने के लिए भाई रमेश और दोस्त आकाश के साथ निकले थे। खरीदारी कर घर लौट रहे थे। सडक़ पर ट्रैफिक रहता है इसलिए चारों फुटपाथ पर थे। वह और आकाश आगे चल रहे थे जबकि जीजा और भाई रमेश दोनों बातें करते हुए पीछे आ रहे थे। अचानक तेज स्पीड में कार आई। फुटपाथ पर चढक़र दोनों को कुचल दिया। कुछ समझ में नहीं आया कि क्या हुआ। पलट कर देखा तो भाई खून से लथपथ पड़ा था, उसकी मौत हो चुकी थी। जीजा रामसिंह की हालत भी गंभीर थी। पब्लिक से मदद मांगकर उन्हें अस्पताल ले गए।

Ad Block is Banned