scriptदो बदमाशों ने मासूम बेटी को बंधक बनाकर मां से किया गैंगरेप | Two miscreants gang-raped mother by holding innocent daughter | Patrika News

दो बदमाशों ने मासूम बेटी को बंधक बनाकर मां से किया गैंगरेप

locationग्वालियरPublished: Apr 18, 2020 06:29:33 pm

देहात के गिजोर्रा इलाके में एक वीभत्स घटना सामने आई है। आधी रात को घर में घुसे दो बदमाशों ने मासूम बच्ची को बंधक बनाकर उसकी ऑखों के सामने मां से गैंगरेप किया। बेटी वहशियों के सामने मां को छोडऩे के लिए चिल्लाती रही लेकिन उन्हें दया नहीं आई। पीडि़ता का कहना है …

rape

दो बदमाशों ने मासूम बेटी को बंधक बनाकर मां से किया गैंगरेप

ग्वालियर. देहात के गिजोर्रा इलाके में एक वीभत्स घटना सामने आई है। आधी रात को घर में घुसे दो बदमाशों ने मासूम बच्ची को बंधक बनाकर उसकी ऑखों के सामने मां से गैंगरेप किया। बेटी वहशियों के सामने मां को छोडऩे के लिए चिल्लाती रही लेकिन उन्हें दया नहीं आई। पीडि़ता का कहना है आरोपियों ने बेटी को जान से मारने की धमकी देकर उसे चुप करा दिया फिर बलात्कार किया। दोनों आरोपियों के जाने के बाद पीडि़ता पुलिस थाने पहुंची और पूरा वाक्या सुनाया। पुलिस को प्रारंभिक जांच में मामला संदिग्ध नजर आ रहा है। फिलहाल गैंगरेप का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।
पुलिस के मुताबिक 35 वर्षीय पीडि़ता अपनी 6 साल की बेटी के साथ गांव में रहती है। उसके पति का 3 साल पहले निधन हो चुका है। बड़ा बेटा सास-ससुर के पास रहता है। पीडि़ता ने बताया रात करीब 1 बजे गर्मी के कारण दरवाजा खुला था। करू बघेल और लखन कोरी उसके घर में घुस आए। लखन ने बेटी को पकड़ लिया और उसके साथ रेप किया। फिर करू ने बेटी को पकड़ा और लखन ने रेप किया। वह गिड़गिड़ाती रही लेकिन उन्होंने एक न सुनी।
चार घंटे घर में रहे आरोपी
पीडि़ता का कहना है आरोपी चार घंटे उसके घर में रहे। करीब 1 बजे घर में घुस आए थे, सुबह 5 बजे भाग गए। वह चिल्लाई चूंकि पंखे के कारण उसकी आवाज पड़ोसियों को सुनाई नहीं दी। उनके जाने के बाद वह गिजोर्रा थाने पहुंची और पूरा मामला सुनाया।
मामला दर्ज किया
पीडि़ता का कहना है रात को दो लोग आए और उसके साथ गैंगरेप किया। पीडि़ता ने जिन दो लोगों के नाम बताए। उन्हें तलाश किया तो एक इंदौर में होने की जानकारी मिली दूसरा गांव से गायब मिला। फिलहाल मामला दर्ज कर जांच पड़ताल की जा रही है।
उमेश तोमर, एसडीओपी डबरा
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो