scriptदो महीने पहले बनाया प्रॉपर्टी कारोबारी के मर्डर का प्लान | Two months ago, a property businessman's murder plan | Patrika News

दो महीने पहले बनाया प्रॉपर्टी कारोबारी के मर्डर का प्लान

locationग्वालियरPublished: Feb 23, 2020 10:42:12 pm

Submitted by:

Puneet Shriwastav

हत्याकांड की साजिश रचने वाला बेधडक़ बता रहा कैसे अंजाम दिया था मर्डर

 assassin plotting the murder, telling how the murder was done

दो महीने पहले बनाया प्रॉपर्टी कारोबारी के मर्डर का प्लान

ग्वालियर। प्रॉपर्टी कारोबारी पंकज सिकरवार की हत्या में मास्टरमाइंड परमाल तोमर के प्लानिंग करने वाला हरिओम भदौरिया हत्या से जुडे तमाम खुलासे कर रहा है।

उसने भी पुलिस को बताया पंकज की हत्या का प्लान परमाल ने वारदात से करीब दो महीने पहले बनाया था। परमाल के हजीरा वाले मकान पर आने जाने वाले पुलिस की नजर में आ सकते थे। इसलिए गुुंडे ने सनवैली में लक्जरी फ्लैट किराए पर लिया था।
यहां हरियाणा क्रिमनल बंटी जाट और यूपी का कुख्यात बदमाश सोनू गौतम सहित पंकज की हत्या में शामिल लोगों का आना रहता था। इसी फ्लैट पर हत्या की भूमिका रची गई। शूटर तय हुए। उनके रुकने और भागने का रास्ता तय हुआ।
२० हजार में जेल भेजे चाचा भतीजे
हत्यारोपी हरिओम ने पुलिस को बताया मास्टरमाइंड परमाल वारदात से पहले चाचा तारे और भाई राघवेन्द्र को सुरक्षित करना चाहता था।
इसलिए दोनों शहर के बाहर किसी जेल में बंद करने का प्लान बनाया था। सतना में रेत खदान पर डंपर चलते हैं, इसलिए वहां पुलिस से उसकी सेंटिंग थी तो दोनों को जेल भेजने का जिम्मा उसने लिया। 20 रु में पुलिस से सेंटिंग की। तारे और राघवेन्द्र को अपनी कार से तंमचे सहित सतना ले गया।
वहां पुलिस को पैसे थमा कर पहले ही बता चुका था कि जब वह इशारा करेगा दोनों को पकडऩा है। तारे और राघवेन्द्र को ठिकाने पर ले जाकर पुलिस को बता दिया तो दोनों को पकड कर जेल भेज दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो