scriptसड़क पर पड़ी थी दो सगे भाइयों की लाश, खौफनाक मंजर देखकर गांव में फैली सनसनी | two sibling brothers found dead on road | Patrika News

सड़क पर पड़ी थी दो सगे भाइयों की लाश, खौफनाक मंजर देखकर गांव में फैली सनसनी

locationग्वालियरPublished: Dec 13, 2017 02:42:10 pm

Submitted by:

shyamendra parihar

खनियाधांना नगर से 3 किमी दूरी पर स्थित कदवाया रोड पर बीती रात्रि उस समय सनसनी फैल गयी जब मुख्य सड़क पर दो युवकों के शव पड़े होने की सूचना मिली ।

two brothers found dead on road, brothers dead on road, two brothers found dead, sibling, crime news, gwalior news, shivpuri news in hindi, mp news

ग्वालियर/शिवपुरी। खनियाधांना नगर से 3 किमी दूरी पर स्थित कदवाया रोड पर बीती रात्रि उस समय सनसनी फैल गयी जब मुख्य सड़क पर दो युवकों के शव पड़े होने की सूचना मिली । खबर मिलते ही मौके पर तुरंत डायल100 टीम पहुंची व घटना की तफ्तीश शुरू की जिसमें प्रारंभिक जांच में रात को किसी अज्ञात वाहन द्वारा एक्सीडेंट का मामला प्रतीत होने पर आज सुबह दोनों लाशो को पीएम के लिए भिजवाया।

 

अपनी सुरक्षा के लिए लिया था हथियार अब शस्त्र की सुरक्षा बनी मुसीबत, जानिए आखिर क्यों असुरक्षित हो गए हथियार

मृतकों की पहचान घटनास्थल से आधा किमी दूरी पर स्थित ग्राम जोहरया के महेश आदिवासी पुत्र हीरा आदिवासी (25) तथा अनिल आदिवासी के रूप में की गयी है खास बात यह है कि दोनों मृतक सगे भाई हैं। दोनों भाई प्रतिदिन खनियाधांना में मजदूरी करने आते थे इनमे से बड़े भाई की शादी भी हो चुकी थी जिसका एक लड़का भी है और दूसरा अभी कुँवारा था।

 

शहर ने ओढ़ी घने कोहरे की चादर तो बढ़ी सर्दी, मौसम वैज्ञानिकों की भविष्यवाणी सुनकर होश उड़ जाएंगे

बीच सड़क पर लाश पड़े होने की सूचना मिलने पर पूरा जोहरया गाव मौके पर पहुच गया था।घटना स्थल पर पहुंचे लोगों के मुताबिक घटना करीब शाम 7 से 8 बजे के बीच में होने के वावजूद पुरे घटनाक्रम का कोई चश्मदीद नही मिला जबकि घटना से मात्र 50 फुट की दूरी पर ही लोग रहते है जिससे मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है घटनास्थल के पास में रहने बाले लोगों ने भी बताया कि यदि एक्सीडेंट होता तो आवाज आती मगर ऐसी कोई भी आवाज नही सुनी । लाश पड़ी देख आस-पास के ग्रामीणों ने डायल 100 को शाम को सूचना दी सूचना मिलते ही थाना प्रभारी विजयपाल सिंह जाट . एएसआई रामनिवास शर्मा के साथ डायल 100 से मोके पर पहुचे। पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराया।

वही दोनों मृतक भाइयो के परिजनों ने लाश की हालत देखकर आशंका व्यक्त की है कि दोनों को कहीं और मारकर लाश को यहां फेंका गया है लेकिन पुलिस कहना है कि मृतक के शरीर पर अज्ञात बाहन द्वारा एक्सीडेंट के निशान दिख रहे है तथा पैरों पर वाहन चढ़ाये जाने के निशान मिले हैं । फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है ।

“दोनों मृतक युवकों के शरीर की हालत देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि किसी वाहन की दुर्घटना में दोनों की मौत हुई है फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है तथा शीघ्र ही मृत्यु का कारण स्पष्ट हो सकेगा “
– बी पी सिंह जाट,थाना प्रभारी खनियाधाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो