scriptकाश! दोनों युवाओं ने पहन रखा होता हेलमेट तो शायद बच जाती जान | two youth dead in road accident | Patrika News

काश! दोनों युवाओं ने पहन रखा होता हेलमेट तो शायद बच जाती जान

locationग्वालियरPublished: Feb 24, 2020 06:17:16 pm

Submitted by:

monu sahu

शिवपुरी रोड पर पेट्रोल पंप के पास हादसा

two youth dead in road accident

काश! दोनों युवाओं ने पहन रखा होता हेलमेट तो शायद बच जाती जान,काश! दोनों युवाओं ने पहन रखा होता हेलमेट तो शायद बच जाती जान,काश! दोनों युवाओं ने पहन रखा होता हेलमेट तो शायद बच जाती जान

ग्वालियर। तेज रफ्तार में दौड़ रही एक बाइक डिवाइडर से टकरा गई, जिससे बाइक सवार तीन दोस्तों में से दो की घटनास्थल पर ही मौत हो गई,जबकि तीसरा गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे जिला अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद कोटा के लिए रैफर कर दिया गया है। शाम 4:45 बजे यह दर्दनाक हादसा शिवपुरी रोड पर जिला अस्पताल के आगे पेट्रोल पंप के सामने हुआ। हादसे की खबर मिलने पर बड़ी संख्या में लोग जिला अस्पताल पहुंच गए। अस्पताल में परिजनों का करुण रुंदन देखकर हर किसी की आंखें नम हो गईं। कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पड़ोसी की हत्या करने पर जेल में सजा काट रहा पति, पत्नी ने फांसी लगाकर किया सुसाइड, भाई ने रोते हुए सुनाई कहानी

पुलिस के मुताबिक नोफिल (17) पुत्र मुज्जमिल खान निवासी कंडेल बाजार, कयाम (22) पुत्र सगीर निवासी थाने के पीछे, सोनू (19) पुत्र मोहम्मद लईक निवासी सलापुरा तीनो दोस्त हैं। शाम को यह तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर शहर के शिवपुरी रोड स्थित मोरडूंगरी तरफ घूमने के लिए चले गए। जहां से लौटते समय इनकी तेज रफ्तार में दौड़ रही बाइक पेट्रोल पंप के सामने असंतुलित होकर डिवाइइर से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार तीनों दोस्त उछलकर सड़क पर गिरे, जबकि बाइक दूर जाकर गिरी। राह चलते लोगों ने तीनों को उठाकर जिला अस्पताल में पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने नोफिल और कयाम को मृत घोषित कर दिया, जबकि सोनू को प्राथमिक उपचार के बाद कोटा के लिए रैफर कर दिया।
शाम को खरीदा ट्रेन का टिकट, रात ढाई बजे पटरी पर मिला ऑटो ड्राइवर

two youth dead in road accident
घर का इकलौता चिराग था कयाम
इस दर्दनाक हादसे में मुज्जमिल के घर का इकलौता चिराग भी बुझ गया। बताया गया है कि मुज्जमिल का बेटा कयाम अपने माता-पिता का इकलौटा बेटा था और घर में सबका दुलारा था। मगर इस हादसे में उसकी मौत से जहां घर का चिराग बुझ गया वहीं इकलौते बेटे को लेकर परिवार के लोगो ने संजो रखे सपने चकनाचूर हो गए।
काश! पहने होते हेलमेट तो शायद बच जाती जान
पुलिस का कहना है कि नोफिल और कयाम की मौत सिर में गंभीर चोट लगने की वजह से हुई है। यदि ये लोग हेलमेट पहने होते तो शायद इनके सिर में इतनी गंभीर चोट नहीं आती। ऐसे में इनकी जान बच भी सकती थी। वहीं टीआई कोतवाली श्योपुर रमेश डांडे ने बताया कि बाइक के डिवाइडर से टकराने से हादसा हुआ है। जिसमें दो लोगों की सिर में चोट आने की वजह से मौत हो गई, जबकि तीसरा गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे कोटा रैफर कर दिया। मामला दर्ज कर विवेचना की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो