धारा 370 हटाने का संकल्प अटल बिहारी जी और डॉ.मुखर्जी का था जिसे हमारे पीएम मोदी ने किया पूरा : उमा भारती

धारा 370 हटाने का संकल्प अटल बिहारी जी और डॉ.मुखर्जी का था जिसे हमारे पीएम मोदी ने किया पूरा : उमा भारती

Gaurav Sen | Updated: 16 Aug 2019, 02:44:19 PM (IST) Gwalior, Gwalior, Madhya Pradesh, India

अटल बिहारी वाजपई पहली नेता हैं जिन्होंने देश में गैर कांग्रेसी सरकार बनाई। देश के प्रधानमंत्री के रूप में तीन बार शपथ ली है।

ग्वालियर। ग्वालियर अल्प प्रवास पर ग्वालियर पहुंची उमा भारती ने मीडिया से मुलाकात में कहा है कि आज अटल बिहरी वाजपई जी की पहली पुण्यतिथि जरूर है लेकिन वे हजारों साल तक याद रखे जाऐंगे। क्योंकि अटल बिहारी वाजपई पहली नेता हैं जिन्होंने देश में गैर कांग्रेसी सरकार बनाई। देश के प्रधानमंत्री के रूप में तीन बार शपथ ली है। उन्होंने राजनैतिक आदर्शों के नए कीर्तिमान स्थापित किए।

कश्मीर मुद्दा
जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने पर उन्होने कहा कि अटल बिहारी वाजपई और डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी इन दो नेताओं ने शेख अबदुल्ला की सरकार में बिना किसी परमिट के जम्मू-कश्मीर में एंट्री ली लेकिन श्यामा प्रसाद मुखर्जी की शहादत हो गई और अटल बिहारी वाजपई का 370 हटाने का संकल्प बना रहा। जिसे देश के वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरा किया है। मोदी जी ने इन दोनों महापुरूषों का सपना पूरा किया है। वहीं उन्होंने कहा कि कांग्रेस के धारा 370 हटाने पर किए जा रहे विरोध उनके लिए कुछ भी नहीं है। उन्होने कहा कि कांग्रेस की इसी सोच की वजह से देश की जनता ने उन्हें पूरे से निकाल बाहर किया है। उमा भारती ने मीसाबंदियों के लिए बोला कि प्रदेश सरकार ने मीसाबंदियों के खिलाफ जो फैसला लिया है वह नीछ फैसला है गलत फैसला है। मीसाबंदियों ने इसलिए जेल जाने का फैसला किया कि वे देश के लिए त्याग कर रहे हैं लेकिन सरकार का फैसला गलत है।

रेलवे स्टेशन पर स्वागत करने वालों में भारतीय जनता पार्टी जिला महानगर महामंत्री गण शरद गौतम ,महेश उमरैया, वरिष्ठ भाजपा नेता ग्वालियर अशोक जैन, भाजपा भगत सिंह मंडल मीडिया प्रभारी पंकज पाठक, भारतीय जनता पार्टी जिला ग्वालियर ग्रामीण जनकल्याण प्रकोष्ठ के संयोजक धर्मवीर सिंह गुर्जर गिरगांव, भाजपा जिला ग्वालियर ग्रामीण पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिला मंत्री शिव सिंह बघेल, भाजपा भगत सिंह मंडल कार्यालय मंत्री महेंद्र गुप्ता, भारतीय जनता युवा मोर्चा महानगर ग्वालियर आईटी सेल सह प्रभारी अखंड अग्रवाल, भाजपा युवा मोर्चा ग्रामीण जिला सह मीडिया प्रभारी अमरीश शर्मा शामिल थे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned