भाजपा के दिग्गज नेता ने कमलनाथ सरकार को लेकर दिया बड़ा बयान, किसानों के मुद्दों पर कही ये बात

बोले कहा गई 10 दिन में मुख्यमंत्री बदलने की बात

By: monu sahu

Published: 03 Dec 2019, 07:21 PM IST

ग्वालियर। भाजपा के दिग्गज नेता और प्रदेश के पूर्व मंत्री ने मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की यह सरकार सभी मोर्चों पर फेल हो चुकी है। कांग्रेस अपने वचन पत्र का एक भी वचन पूरा करने में नाकाम रही है। प्रदेश सरकार यह बताए केन्द्र से मिले एक हजार करोड़ कहां खर्च किए। कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी ने कई सभाओं में कहा था कांग्रेस की सरकार बनते ही 10 दिन में किसानों का कर्जा माफ किया जाएगा नहीं तो 10 दिन में मुख्यमंत्री साफ किए जाएगा, आज वह खुद साफ हो गए।

चंबल में पांच डिग्री नीचे आया पारा, अब और बढ़ेगी सर्दी

यह बात प्रदेश के पूर्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता ने सोमवार को ग्वालियर दौरे के दौरान पत्रकारों से चर्चा में कही। पूर्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता ने कहा कि अब तक किसी का भी दो लाख तक का कर्ज माफ नहीं हुआ है। मप्र की कमलनाथ के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार 25 प्रतिशत किसानों का भी कर्ज माफी नहीं कर पायी है। इसके विपरीत किसान को कालातीत घोषित कर दंड ब्याज सहित कर्ज की वसूली की जा रही है।

मां ही बनी तीन बच्चों की मौत की कातिल, हर आंख में थे आंसू, लोग बोले हे भगवान

बात-बात पर केंद्र सरकार को कोसने वाली मध्यप्रदेश की कांग्रेस सरकार ने सीधे-सीधे किसानों को धोखा दिया है। इस वर्ष प्रदेश के 52 जिलों में से 32 जिलों में अतिवर्षा से आई बाढ में हजारों घर बह गए, मवेशी, गाय, भैंस आदि हजारों की संख्या में बहकर मर गए। मुख्यमंत्री, मंत्री प्रभावित गांवों में समय पर नहीं पहुंचें। वहीं केन्द्र सरकार ने किसानों के प्रति अपना संवेदनशील रवैया रखते हुए 1000 करोड की राशि प्रदेश सरकार को दी। अब प्रदेश की कांग्रेस सरकार बताए की यह राशि कितने किसानों को वितरित की गई।

VIDEO : कलेक्ट्रेट का घेराव कर की नारेबाजी और धरना-प्रदर्शन

प्रदेश में यूरिया का संक
भाजपा नेता जयसिंह कुशवाह ने कहा कि प्रदेश में यूरिया का संकट है। किसान परेशान है। कांग्रेस सरकार करप्शन,कालाबाजारी और कुशासन का प्रतीक बनकर किसानों के संकट का कारण बन गई है। कुशवाह ने कहा कि कांग्रेस सरकार की विफलताओं के खिलाफ भाजपा फिर मैदान में उतरेगी।

इस युवती ने अपने ही बच्चों को कर दिया मौत के हवाले

monu sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned