scriptशिवराजसिंह बोले- मैं, सिंधिया और नरेंद्र तोमर, 3 नहीं 111 | Unity of CM Shivraj Singh Scindia and Narendra Tomar | Patrika News

शिवराजसिंह बोले- मैं, सिंधिया और नरेंद्र तोमर, 3 नहीं 111

locationग्वालियरPublished: May 22, 2022 07:36:48 pm

Submitted by:

deepak deewan

सीएम ने यहां केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और नरेंद्र तोमर के साथ अपनी तिकड़ी पर अहम टिप्पणी की

shivraj.jpg

सीएम शिवराजसिंह सिंधिया और नरेंद्र तोमर

ग्वालियर. मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान रविवार को ग्वालियर पहुंचे। एक दिवसीय दौरे पर ग्वालियर आए शिवराज के साथ उनकी पत्नी साधना सिंह भी हैं। यहां उन्होंने पेट्रोल— डीजल के दामों में कटौती पर पीएम मोदी को धन्यवाद दिया। सीएम शिवराज ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी संवेदनशील हैं, वे जनता की तकलीफ देख नहीं सकते इसलिए उन्होंने राहत दी है। यह बड़ी राहत है जिससे रसोई गैस और डीजल-पेट्रोल सहित कई उत्पादों पर बढ़ी महंगाई कम होगी। खास बात यह है कि सीएम ने यहां केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और नरेंद्र तोमर के साथ अपनी तिकड़ी पर अहम टिप्पणी की।
मैं, सिंधिया और नरेंद्र तोमर मिलकर 3 नहीं बल्कि 111 बन चुके- सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पार्टी नेताओं की एकता को दर्शाते हुए कहा कि मैं, सिंधिया और नरेंद्र तोमर मिलकर 3 नहीं बल्कि 111 बन चुके हैं। यही कारण है कि क्षेत्र और प्रदेश का तेजी से विकास हो रहा है. नगरीय चुनाव को लेकर जो बैठक आयोजित की गई उसमें केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और नरेंद्र सिंह तोमर सहित अन्य मंत्री भी शामिल हुए।
पहले फेज में 300 बेड का अस्पताल और ओपीडी के साथ नर्सिंग स्कूल की शुरुआत होगी- मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शहर के मेडिकल कॉलेज की नींव रखी. यह अस्पताल नई और अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस होगा. यह संस्थान देवराज इंस्टीट्यूट आफ मेडिकल कॉलेज के नाम से खोला जा रहा है. पहले फेज में यहां 300 बेड का अस्पताल और ओपीडी के साथ नर्सिंग स्कूल की शुरुआत होगी. इसके अलावा सीएम शिवराजसिंह चौहान कई अन्य बैठकों और कार्यक्रमों में भी शामिल हुए.
नगरीय निकाय चुनाव संचालन समिति की चुनाव संचालन समिति की बैठक में चुनाव की तैयारियों को लेकर चर्चा- नगरीय निकाय को लेकर बीजेपी की बड़ी बैठक हुई. नगरीय निकाय चुनाव संचालन समिति की चुनाव संचालन समिति की यह बैठक बीजेपी कार्यालय में हुई जिसमें चुनाव की तैयारियों को लेकर चर्चा हुई.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो