script

खबरों से अपडेट रहिए बस दो मिनट में

locationग्वालियरPublished: Aug 18, 2017 12:29:00 am

Submitted by:

monu sahu

यहां आपको एक क्लिक में मिलेंगी शहर की प्रमुख खबरों के अलावा धर्म, स्वास्थ्य, राजनीति, क्राइम सहित अनेक खबरें ।

gwalior news

news

ग्वालियर. शहर की दिनभर की पूरी हलचल को इस न्यूज के जरिए हम आप तक पहुंचा रहे हैं। पूरे शहर की मुख्य खबरों की लिंक आपको इस खबर से दी जा रही है। शहर में बिजनेस, क्राइम, सोने-चांदी,स्पोट्र्स, धर्म, मनोरंजन आदि आप इन न्यूज लिंक पर किल्क करके जान सकते हैं।
यहां पढि़ए टॉप न्यूज-पूरी खबर पढऩे के लिए बोल्ड हेडलाइन्स पर किल्क करें।

MUST READ : इस लड़के का अपहरण कर ले जा रहे थे बदमाश,चलती ट्रेन से कूदा फिर सुनाई आपबीती

डबरा के ठाकुर बाबा रोड स्थित केशव दयाल कोठी के पास कोचिंग से अपहृत दसवी का छात्र भोपाल स्टेशन पर चलती टे्रन से कूद गया। उसने मोबाइल पर अपने पिता को अपने अपहरण की कहानी बताई। इस किशोर को जीआरपी ने पकड़ा लिया और बाद में परिवार के सुपुर्द किया। पुलिस ने राहुल को साथ में लेकर जिस जगह से उसे बाइक पर जबरदस्ती बैठाया और इसे लेकर रेलवे स्टेशन पहुंचे। पूरे मामले की त$फ्तीश की। मामला संदिग्ध बताया जा रहा है। किशोर राहुल के पिता मुकेश पाल बुजुर्ग रोड पर डेयरी चलाते है और शिक्षक कॉलोनी में रहते हंै।
MUST READ : ट्रेन के दरवाजे पर लटक कर स्टंट कर रहा था यह युवक,इलेक्ट्रिक पोल से टकराई बॉडी और हुआ ये हाल

दोस्तों के साथ एक युवक दतिया स्थित मां पीतांबरा पीठ के दर्शन करने के लिए जा रहा था। लेकिन ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर भीड़ अधिक होने के चलते वह ट्रेन में नहीं चढ़ पाया और दरवाजे पर ही लटक गया। इसी बीच ट्रेन भी चलने लगी और सिथौली स्टेशन के पास लगे एक इलेक्ट्रिक पोल से उसका सिर टकरा गया। युवक का सिर पोल में टकराते ही वह तुंरत ही ट्रेन से नीचे गिर पड़ा। ट्रेन में सवार दोस्तों ने चेन पुलिंग कर जीआरपीएफ की मदद से उसे ग्वालियर लेकर आए और उसे जेएच के न्यूरो सर्जरी वार्ड में इलाज के लिए भर्ती कराया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो