खबरों से अपडेट रहिए बस दो मिनट में

यहां आपको एक क्लिक में मिलेंगी शहर की प्रमुख खबरों के अलावा धर्म, स्वास्थ्य, राजनीति, क्राइम सहित अनेक खबरें ।

By: monu sahu

Published: 18 Aug 2017, 12:29 AM IST

ग्वालियर. शहर की दिनभर की पूरी हलचल को इस न्यूज के जरिए हम आप तक पहुंचा रहे हैं। पूरे शहर की मुख्य खबरों की लिंक आपको इस खबर से दी जा रही है। शहर में बिजनेस, क्राइम, सोने-चांदी,स्पोट्र्स, धर्म, मनोरंजन आदि आप इन न्यूज लिंक पर किल्क करके जान सकते हैं।

यहां पढि़ए टॉप न्यूज-पूरी खबर पढऩे के लिए बोल्ड हेडलाइन्स पर किल्क करें।

 

MUST READ : इस लड़के का अपहरण कर ले जा रहे थे बदमाश,चलती ट्रेन से कूदा फिर सुनाई आपबीती

डबरा के ठाकुर बाबा रोड स्थित केशव दयाल कोठी के पास कोचिंग से अपहृत दसवी का छात्र भोपाल स्टेशन पर चलती टे्रन से कूद गया। उसने मोबाइल पर अपने पिता को अपने अपहरण की कहानी बताई। इस किशोर को जीआरपी ने पकड़ा लिया और बाद में परिवार के सुपुर्द किया। पुलिस ने राहुल को साथ में लेकर जिस जगह से उसे बाइक पर जबरदस्ती बैठाया और इसे लेकर रेलवे स्टेशन पहुंचे। पूरे मामले की त$फ्तीश की। मामला संदिग्ध बताया जा रहा है। किशोर राहुल के पिता मुकेश पाल बुजुर्ग रोड पर डेयरी चलाते है और शिक्षक कॉलोनी में रहते हंै।

 

MUST READ : ट्रेन के दरवाजे पर लटक कर स्टंट कर रहा था यह युवक,इलेक्ट्रिक पोल से टकराई बॉडी और हुआ ये हाल

दोस्तों के साथ एक युवक दतिया स्थित मां पीतांबरा पीठ के दर्शन करने के लिए जा रहा था। लेकिन ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर भीड़ अधिक होने के चलते वह ट्रेन में नहीं चढ़ पाया और दरवाजे पर ही लटक गया। इसी बीच ट्रेन भी चलने लगी और सिथौली स्टेशन के पास लगे एक इलेक्ट्रिक पोल से उसका सिर टकरा गया। युवक का सिर पोल में टकराते ही वह तुंरत ही ट्रेन से नीचे गिर पड़ा। ट्रेन में सवार दोस्तों ने चेन पुलिंग कर जीआरपीएफ की मदद से उसे ग्वालियर लेकर आए और उसे जेएच के न्यूरो सर्जरी वार्ड में इलाज के लिए भर्ती कराया गया।

MUST READ : टॉयलेट में हुई डिलीवरी और नवजात जा गिरा गड्ढ़े में फिर डेढ़ घंटे बाद चैंबर को तोड़कर निकाला बच्चा, खबर होश उड़ा देगी

 

MUST READ : आज नहीं बचाया पानी तो एक एक बूंद के लिए होंगे झगड़े, शहर में मचेगा हाहाकार

Show More
monu sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned