खबरों से अपडेट रहिए बस दो मिनट में

यहां आपको एक क्लिक में मिलेंगी शहर की प्रमुख खबरों के अलावा धर्म, स्वास्थ्य, राजनीति, क्राइम सहित अनेक खबरें ।

By: Gaurav Sen

Published: 22 Aug 2017, 10:18 PM IST

ग्वालियर. शहर की दिनभर की पूरी हलचल को इस न्यूज के जरिए हम आप तक पहुंचा रहे हैं। पूरे शहर की मुख्य खबरों की लिंक आपको इस खबर से दी जा रही है। शहर में बिजनेस, क्राइम, सोने-चांदी,स्पोट्र्स, धर्म, मनोरंजन आदि आप इन न्यूज लिंक पर किल्क करके जान सकते हैं।

यहां पढि़ए टॉप न्यूज-पूरी खबर पढऩे के लिए बोल्ड हेडलाइन्स पर किल्क करें।

MUST READ : यह युवक दे रहा था दूसरे के स्थान पर परीक्षा,पकड़ा तो बताए ऐसे राज पुलिस भी रह गई दंग

शहर में मंगलवार को पुलिस ने फर्जी परीक्षार्थी बनकर दूसरे के स्थान पर ऑनलाइन परीक्षा दे रहे एक युवक को गिरफ्तार किया है। यह फर्जी परीक्षार्थी तब पकड़ा गया जब उससे बायोमौट्रिक उपस्थिति लगाने के लिए कहा गया तो वह बचने की कोशिश कर रहा था। जब टीचर ने उसे जोर देकर पूछने की कोशिक की तो वह परीक्षा से भागने लगा। बाद में वहां मौजूद लोगों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस को बुला लिया। बाद में जब पुलिस ने उससे पुछताछ की तो उसने दूसरे के स्थान पर परीक्षा देने की बात कही। शहर में एमपी पुलिस भर्ती के लिए ऑनलाइन परीक्षा चल रही हैं।


MUST READ :देवताओं को गंगा स्नान कराकर लौट रहे थे तभी हुआ ऐसा हादसा सुनकर दिल दहल जाएगा, तीन की मौत

श्योपुर का एक परिवार अपने देवताओं को गंगा मैया में स्नान कराकर लौट रहा था तभी उनके साथ ऐसा दिल दहलाने वाले हादसा हुआ, जिसमें तीन की मौत हो गई। तीनो मृतक श्योपुर के एक गांव है। हादसे के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है। स्नान कराके वापस लौट रहे श्योपुर जिले के गांवड़ी गांव के तीन लोगों की आगरा-एटा हाईवे पर सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात हुए हादसे में मौत हो गई, वहीं पांच अन्य लोग घायल हो गए हैं। मौके पर पहुंची उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद थाना पुलिस ने ऑन स्पॉट दम तोडऩे वाले दो लोगों को वहीं के अस्पताल में पीएम के लिए भिजवा दिया है, जबकि घायलों को उपचार के लिए मुरैना अस्पताल पहुंचवा दिया। जहां पर तीसरे व्यक्ति ने भी दम तोड़ दिया है, जबकि घायलों में शामिल एक अन्य की स्थिति अभी नाजुक बताई गई है।

 

MUST READ :रिहा हुए युवक से कोर्ट के बाहर बोली युवती साथ रहूंगी नहीं तो दे दूंगी जान

 

Show More
Gaurav Sen
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned