आंत्रप्रेन्योरशिप में आ रही परेशानी, तो यूज करें ये एप

आपने खुद का बिजनेस शुरु किया है और यह समझ नहीं आ रहा है कि मीटिंग स लेकर प्लानिंग किस तरह करें। 

By: Gaurav Sen

Published: 10 Aug 2016, 03:14 PM IST



ग्वालियर। आपने खुद का बिजनेस शुरु किया है और यह समझ नहीं आ रहा है कि मीटिंग स लेकर प्लानिंग किस तरह करें। ऐसी ही जानकारी युवाओं को देने के लिए इन दिनों ऑनलाइन मोबाइल एप आए हैं। इसमें सक्सेस फुल  बिजनेस मैन की स्टोरी,कस्टमर्स के साथ फेस टू फेस बातचीत करने की भी सुविधा मिलती है। इनमें 4 एप्प इन दिनों काफी पापुलर हो रहे हैं। इनके माध्यम से आप बिजनेस को और भी बेहतर कर सकते हैं। साथ ही आपका शेडयूल भी बेहतर होगा

यंगस्टर और बिजनेस पर्सन के लिए यूजफूल
fuse: इस एप के माध्यम से वीडियो कॉन्फ्रेंस कर मीटिंग की जा सकती है। यह बिजनेस को लेकर होने वाली बार-बार की मीटिंग से छुटकारा दिलाता है। इसके माध्यम से आप मोबाइल से हाईडेफिनेशन वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर सकते हैं।

adupt: अक्सर बिजनेस के दौरान कई लोगों से कॉन्टेक्ट करने होते हैं और फिर उन कॉन्टैक्ट्स को सेव करना होता है। ऐसे में यह एप मदद करता है। इस एप के माध्यम से आप अपने कॉन्टैक्ट्स सेव कर सकते हैं। 

expensify: कंपनी के खर्चों के लिए अब खर्चों की रसीदें संभालकर रखने की जरुरत नहीं रखनी होंगी। यह एप आपके खर्चों की रसीदें संभालकर नहीं रखनी होगी। यह एप आपके खर्चों की सभी रसीदों को संभालकर रखने में मदद करता है। 

sign easy: बिजनेस के दौरान आपको साइन करने की जरुरत होती है। यह एप्लीकेशन आपको अपने साइन सेव करने में मदद करता है। 





 
Show More
Gaurav Sen
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned