scriptUtkarsh became Miss Farewell Niti and Mr Fresher | मिस फेयरवेल नीति व मिस्टर फ्रेशर बने उत्कर्ष | Patrika News

मिस फेयरवेल नीति व मिस्टर फ्रेशर बने उत्कर्ष

आइटीएम ग्वालियर में फेयरवेल पार्टी

ग्वालियर

Published: June 07, 2022 10:38:59 pm

ग्वालियर.

नाद एम्फीथिएटर से अपने दोस्तों और टीचर्स को खूबसूरत यादों के साथ अलविदा कहते सीनियर्स तो उनकी इस शाम को अपने डांस और नग्मों से खूबसूरत बनाते जूनियर्स। मौका था आइटीएम में आयोजित फेयरवेल पार्टी ‘रुखसत-2022’ का। इंजीनियरिंग और मैनेजमेंट के फाइनल ईयर स्टूडेंट्स को जूनियर्स ने विदाई दी। कार्यक्रम की शुरूआत में स्टूडेंट युगल किशोर ने सिंगिंग परफॉर्मेंस से दी। प्रियांशु बिरथरे और मोनू तिवारी ने जुगलबंदी के साथ मेलोडियस सॉन्ग्स गाए। वैष्णवी एंड ग्रुप ने डांस परफॉर्मेंस से कार्यक्रम को आकर्षक बना दिया। सांस्कृतिक प्रस्तुतियों के बीच ईयरफोन्स, नेवर हेव आई एवर, व्हिस्की नाइट जैसे मजेदार गेम्स रखे गए, जिसमें भाग लेने वाले प्रतिभागियों के अलावा दर्शकों ने भी काफी एंजॉय किया। मिस फेयरवेल नीति खांडेकर व मिस्टर फ्रेशर उत्कर्ष सिंह चौहान को चुना गया।
मिस फेयरवेल नीति व मिस्टर फ्रेशर बने उत्कर्ष
मिस फेयरवेल नीति व मिस्टर फ्रेशर बने उत्कर्ष

अनुश्री गोलवरकर और अर्जित ने खूबसूरत नग्मों को आवाज दी। इसके बाद परफॉर्मेंस देने आए अनुश्री एंड ग्रुप ने अपनी जोशीली डांस परफॉर्मेंस से सभी के कदम थिरका दिए। उन्होंने फ्यूजन सॉन्ग्स से सभी का दिल जीत लिया। इसके बाद सभी सिंगर्स ने ‘ट्रिब्यूट टू केके’ में केके के गानों को अपनी आवाज दी। उनकी यह परफॉर्मेंस सभी को भाव विभोर कर गई। इस अवसर पर आइटीएम यूनिवर्सिटी के प्रो चांसलर डॉ दौलत सिंह चौहान, वाइस चांसलर डॉ एसएस भाकर, आइटीएम हॉस्पिटल के डायरेक्टर डॉ प्रशांत अग्रवाल, इंस्टीट्यूशंस की डायरेक्टर डॉ मीनाक्षी मजूमदार मौजूद थे।
तीन राउंड में स्टूडेंट्स ने दिखाया टैलेंट
फेयरवल पार्टी ‘रुखसत-2022’ में तीन राउंड में आयोजित हुए मि. एंड मिस फेयरवेल में कई स्टूडेंट्स ने भाग लिया। हर कोई अपने टैलेंट को पूरी शिद्दत के साथ स्टेज पर परफॉर्म भी कर रहा था। इसके अलावा क्वेश्चन-आंसर राउंड में भी सभी ने अपने टैलेंट का परिचय दिया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Politics: संजय राउत का बड़ा दावा, कहा-मुझे भी गुवाहाटी जाने का प्रस्ताव मिला था; बताया क्यों नहीं गएकानपुर में भी उदयपुर घटना जैसी धमकी, केंद्रीय मंत्री और साक्षी महाराज समेत इन साध्वी नेताओं पर निशानाआतंकी सोच ऐसी कि बाइक का नम्बर भी 2611, मुम्बई हमले की तारीख से जुड़ा है नंबर, इसी बाइक से भागे थे दरिंदेनूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट लिखने पर अमरावती में दुकान मालिक की हुई हत्या!Maharashtra Politics: उद्धव और शिंदे के बीच सुलह कराना चाहते हैं शिवसेना के सांसद, बीजेपी का बड़ा दावा-12 एमपी पाला बदलने के लिए तैयारदक्षिणी ईरान में आए 4 अलग-अलग भूकंप, 5 लोगों की मौत कई घायलUdaipur Kanhaiya Lal Murder: उदयपुर हत्याकांड के आरोपियों को NIA कोर्ट जयपुर में किया जाएगा पेशWeather Update: मानसून की दस्तक के साथ दिल्ली में 10 डिग्री लुढ़का पारा, जानिए अगले हफ्ते बारिश को लेकर IMD का अलर्ट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.