Valentine Week : प्यार से प्यार को कहिए, कुछ मीठा हो जाए

मार्केट में भी चॉकलेट की वाइड वैरायटी देखने को मिल रही है, जिसे वैलेंटाइन थीम पर अट्रैक्टिव तरीके से पैक किया गया 


ग्वालियर. रोज डे और प्रपोज डे के बाद आज युवा चॉकलेट डे मनाने के लिए तैयार हैं। चॉकलेट डे को इस वीक का सबसे स्वीटेस्ट डे कहा जाता है, जहां हर कोई अपने बिल्व्ड और फ्रेंड्स को चॉकलेट गिफ्ट करता है। आज के दिन मार्केट में भी चॉकलेट की वाइड वैरायटी देखने को मिल रही है, जिसे वैलेंटाइन थीम पर अट्रैक्टिव तरीके से पैक किया गया ह। 

चॉकलेट डे की खास तैयारी 
चॉकलेट डे को देखते हुए यूं तो एक दिन पहले से ही शॉपकीपर्स ने भी खास तैयारी कर ली थी। शॉपकीपर्स ने बताया कि बुके के रूप मे सजाए हुए चॉकलेट युवाओं की पहली पसंद बने हुए है। वही हार्ट शेप चॉकलेट और रोज शेप के चॉकलेट भी युवाओं को खूब पसंद आ रहे हैं. चॉकलेट बॉक्स, चॉकलेट टॉफी, चॉकलेट स्टिक, चॉकलेट बैग भी इस खास दिन के लिए मार्केट से सजे हुए हैं। 

Image may contain: food


यूं तो प्यार में गिफ्ट का रेट टैग कोई मायने नहीं रखता, लेकिन पॉकेट भी काफी हद तक मायने रखती है। मार्केट ने इस बात को समझते हुए हर रेंज में गिफ्ट चॉकलेट्स रेडी की हैं। इनकी कीमत 100 रुपए से 600 और उससे भी अधिक तक हैं, जिसे हर कोई आसानी से खरीद सकता है। चॉकलेट बेकर्स संदीप गुप्ता ने बताया कि आज का दिन अर्निंग के प्वॉइंट ऑफ व्यू से काफी अच्छा है. चॉकलेट को ध्यान में रखते हुए स्पेशल कैंडी और चॉकलेट की वैरायटी बनाई गई है, जिन्हें युवा काफी पसंद भी कर रहे हैं। 

Show More
monu sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned