वेलेंटाइन वीक का हर दिन है खास, ऐसे करें इजहार-ए-इश्क

VALENTINE WEEK: प्रेम एक अहसास है, जिसे शब्दों में बांध पाना मुश्किल है। अब वह वक्त आ गया है, जब आप अपने प्रेम का इजहार किसी अपने से कर सकते हैं। 


ग्वालियर। प्रेम एक अहसास है, जिसे शब्दों में बांध पाना मुश्किल है। अब वह वक्त आ गया है, जब आप अपने प्रेम का इजहार किसी अपने से कर सकते हैं व उसे रिचार्ज कर सकते हैं। कल से वेलेंटाइन वीक शुरू होगा। रोज डे से लेकर वेलेंटाइन डे तक आप कभी भी अपने दिल की बात अलग अंदाज में कर करें। इजहार करते समय यह भी जरूरी है कि आप थोड़ा सतर्क रहें, आपका अंदाज सभी से जुदा हो। जो आपके पार्टनर को पसंद आए।

7FEB-रोज डे

हर व्यक्ति के लिए हर एक रिश्ता नया रूप लिए होता है। रिश्तों को एक सूत्र में पिरोने का यह दिन सशक्त माध्यम है। किसी अपने को रोज देकर अपनी भावनाओं को  व्यक्त कर सकते हैं।

8 FEB -प्रपोज डे

किसी भी रिश्ते में आपको सामने वाले को यह बताना बेहद जरूरी है कि आप उसके लिए क्या सोचते हैं। इसके लिए यह दिन खास है। आज ही आप किसी अपने को प्रपोज करें।

9 FEB-चॉकलेट डे
प्यार का रिश्ता बहुत मीठा होता है। यदि कभी रिश्तों के बीच कड़वाहट आ जाए, तो उसके लिए चॉकलेट डे सबसे खास है। आप चॉकलेट देकर अपनी भावना व्यक्त कर सकते हैं।

10 FEB-टेडी डे
टेडी आपके सीरियसनेस को दर्शाता है। यदि आप अपने पार्टनर के प्यार के प्रति सीरियस हैं और उसे आगे तक निभाना चाहते हैं, तो टेडी गिफ्ट कर इजहार कर सकते हैं।

11 FEB-प्रॉमिस डे

यह अपने प्यार को विश्वास दिलाने का दिन है। इस दिन आप अपने प्यार से हमेशा साथ निभाने का प्रॉमिस करें। इस खास दिन दिया गया वादा रिश्तों को और अधिक मजबूती देगा।

12 FEB -हग डे

यह दिन प्यार में नजदीकियां बढ़ाता है। खुशी का लम्हा हो या दुख का, स्पर्श ही काफी होता है। यह अहसास प्रेमिका या फ्रेंड किसी के लिए भी हो सकता है। इस दिन अपनों को हग करें।

13 FEB-किस डे
किस डे दिल की भावनाओं को सामने लाने का दिन है। यदि आप किसी से अपने दिल की बात कहना चाहते हैं, तो यह अच्छा अवसर है। प्यार जताने के लिए इस माध्यम का यूज कर सकते हैं। 

14 FEB-वेलेंटाइन डे
यदि आप प्यार पर भरोसा रखते हैं और लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं, तो यह दिन आपके लिए सबसे बेस्ट है। बिना देर किए अपने प्यार का इजहार करें, जो उसके लिए सरप्राइज होगा।

Show More
gaurav nauriyal
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned