scriptcrime news हुक्का पीने और नशे की आदि इस ‘लेडी डॉन’ ने सोशल मीडिया पर शेयर किया पुलिस पूछताछ का वीडियो… लिखा ‘शेरनी अभी जिंदा है’ | Video of police interrogation shared on social media, Accused Arrested | Patrika News

crime news हुक्का पीने और नशे की आदि इस ‘लेडी डॉन’ ने सोशल मीडिया पर शेयर किया पुलिस पूछताछ का वीडियो… लिखा ‘शेरनी अभी जिंदा है’

locationग्वालियरPublished: Nov 17, 2022 01:22:08 pm

Submitted by:

shailendra tiwari

(crime in mp, lady don arrested) पुलिस के पास पहुंचे इन वीडियो के बाद जब पूछताछ शुरू हुई तो युवती और उसके बॉयफ्रेंड ने पुलिस पूछताछ का वीडियो (crime in mp, lady don arrested) बना लिया। इसके बाद जो हुआ वो जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

gwalior_lady_don_simran_arrested.jpg

ग्वालियर। रील बनाने की शौकीन एक युवती (crime in mp, lady don arrested) ने हथियारों के साथ अपने फोटो क्लिकर पहले वीडियो बनाए और फिर उन्हें सोशल मीडिया पर शेयर कर दिए। पुलिस के पास पहुंचे इन वीडियो के बाद जब पूछताछ शुरू हुई तो युवती और उसके (crime in mp, lady don arrested) बॉयफ्रेंड ने पुलिस पूछताछ का वीडियो बना लिया। इसके बाद जो हुआ वो जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। दोनों ने पुलिस पूछताछ के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। यही नहीं युवती ने इस वीडियो पर लिखा… ‘शेरनी अभी जिंदा है।’ वीडियो वायरल होते ही क्राइम ब्रांच ने कार्रवाई करते हुए (crime in mp, lady don arrested) इस युवती को गिरफ्तार कर लिया। युवती के साथ ही पुलिस ने उसके बॉयफ्रेंड और उसके एक और साथी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके पास से हथियार भी बरामद किए हैं। मामले के सामने आने के बाद युवती को ग्वालियर की लेडी डॉन कहकर बुलाया जा रहा है।

पढ़ें पूरा मामला
आपको बता दें कि अब इस कथित लेडी डॉन (crime in mp, lady don arrested) ने करीब 10 दिन पहले हाथ में पिस्टल लिए फोटोज के वन-बाय-वन वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किए थे। यह वीडियो पुलिस तक पहुंच गए। पुलिस ने युवती का पता लगाया तो उसकी पहचान सिमरनप्रीत कौर निवासी गांधीनगर के रूप में हुई। दो दिन पहले उसे पूछताछ के लिए थाने बुलाया गया। युवती (crime in mp, lady don arrested) अपने बॉयफ्रेंड के साथ थाने पहुंची। यहां उसने बताया कि यह हथियार उसकी नहीं है। रील बनाने के लिए अपने दोस्त से लिए थे। युवती के बॉयफ्रेंड ने इस पूछताछ का वीडियो गुपचुप तरीके से बना लिया।

घर जाने के बाद सोशल मीडिया पर कर दिया शेयर
घर जाने के बाद इस कथित लेडी डॉन (crime in mp, lady don arrested) ने पुलिस पूछताछ का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। इसके साथ उसने लिखा, ‘शेरनी अभी जिंदा’ (crime in mp, lady don arrested) है। इसी पोस्ट के बाद क्राइम ब्रांच की हेड कॉन्स्टेबल अर्चना कंषाना ने युवती के ठिकानों पर निगरानी शुरू की। पुलिस टीम ने मंगलवार रात सिमरनप्रीत कौर को कोटेश्वर मंदिर व काली माता मंदिर के पास से पकड़ लिया। पुलिस ने उसके (crime in mp, lady don arrested) बॉयफ्रेंड हरेंद्र उर्फ हनी यादव तथा उसके साथी सौरभ राठौर निवासी किला गेट को भी गिरफ्तार किया है। तलाशी में इनके पास से दो कट्टे और एक पिस्टल मिली है। हनी के भाई सनी के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं। वहीं, हनी पर भी एक केस दर्ज है।

अब यहां पढ़ें लेडी डॉन की कहानी
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सिमरन (crime in mp, lady don arrested) की मां मराठी थीं, जबकि पिता पंजाबी हैं। दोनों ने लव मैरिज की थी। साल 2014 में मां का देहांत हो गया था। उस समय वह 13 साल की थी। इसके बाद पिता उसे छोड़कर पंजाब चले गए। यहां वह अकेली रहने लगी। साल 2016 में 15 साल की उम्र में उसकी दोस्ती लुटेरे अंकित जादौन से हुई। यह दोस्ती (crime in mp, lady don arrested) सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर हुई थी। कुछ समय बाद ही ये दोनों गांधी नगर में लिव-इन में रहने लगे। उसका पूरा खर्च अंकित ही उठाता था।

 

अंकित के जेल जाने के बाद हरेंद्र से हुई दोस्ती
पुलिस को दिए पहले बयान में सिमरप्रीत कौर (crime in mp, lady don arrested) ने बताया था कि वो हथियार अंकित जादौन का है। उसने खुद को अंकित की गर्लफ्रेंड बताया था। अंकित को पिछले साल सेवानगर रोड पर स्थित सराफा कारोबारी के साथ लूट के मामले में गिरफ्तार किया गया था। (crime in mp, lady don arrested) फिलहाल अंकित जेल में बंद है। उसने कहा था कि अब हथियार कहां है, इस बारे में उसे नहीं पता। अंकित के जेल जाने के बाद उसकी (crime in mp, lady don arrested) हरेंद्र उर्फ हनी यादव के साथ नजदीकियां बढ़ गई।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8fki2l

मोबाइल की तलाशी ली तो मिले ऐसे फोटो-वीडियो
गिरफ्तारी के बाद जब पुलिस ने सिमरप्रीत कौर (crime in mp, lady don arrested) के मोबाइल की जांच की तो उसमें अय्याशी भरी उसकी लाइफ के कई वीडियोज मिले। जिनमें वो शराब से लेकर हुक्का पीने (crime in mp, lady don arrested) जैसे कई नशे करती नजर आई। इनमें से कई वीडियो में वह नशे में धुत होकर लड़कों के साथ बार में झूमती (crime in mp, lady don arrested) हुई भी दिखी। इसके अलावा हाथ में हथियार लहराते हुए भी उसके कई फोटोज मिले।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8fkkky

पिस्टल चलाने में माहिर है लेडी डॉन
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपियों का आपराधिक रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है, साथ ही हथियारों के संबंध में भी पूछताछ की जा रही है। सिमरन (crime in mp, lady don arrested) को हुक्के का नशा करने का शौक है। वह पिस्टल चलाने में माहिर है और दो बार वह पुलिस के सामने आकर चकमा दे चुकी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो