Breaking: भाजपा के 6 दिग्गज नेताओं को हुई जेल ,चुनाव पर मंडराया बड़ा संकट

Breaking: भाजपा के 6 दिग्गज नेताओं को हुई जेल ,चुनाव पर मंडराया बड़ा संकट

Gaurav Sen | Publish: Oct, 13 2018 01:16:45 PM (IST) | Updated: Oct, 13 2018 01:19:01 PM (IST) Gwalior, Madhya Pradesh, India

बड़ी खबर: भाजपा के 6 दिग्गज नेताओं को हुई जेल ,चुनाव पर मंडराया बड़ा संकट

ग्वालियर। प्रदेश में दो माह बाद विधानसभा चुनाव होना है। जिसकी तैयारियों में भाजपा और कांग्रेस सहित अन्य पार्टियां लगी हुई हैं लेकिन चुनाव से पहले ही कांग्रेस और भाजपा को एक ऐसा झटका लग गया है जिसका असर आगामी विधानसभा चुनाव में दिखने को मिल सकता है। दरअसल हम बात कर रहे है ग्वालियर चंबल संभाग के शिवपुरी जिले के पोहरी थाना अंतर्गत तीन साल पुराने एक मामले की। जिसमें गुरुवार को पुलिस ने भाजपा व कांग्रेस नेताओं सहित सात लोगो को जेल भेजने की कार्रवाई की है। एक साथ 6 भाजपा नेताओं का जेल जाने से पोहरी क्षेत्र में भाजपा की पकड़ पर असर जरूर पड़ेगा।

यह भी पढ़ें: सिंधिया ने सभा में बोला कुछ ऐसा, भाजपा के खेमें में मची जोरदार हलचल, देखें VIDEO

बताया जा रहा है कि इन सभी आरोपियों ने खुद को पुलिस के हवाले किया था। हालांकि अभी कई आरोपी फरार है। जानकारी के मुताबिक तीन साल पूर्व जनपद अध्यक्ष के चुनाव के दौरान भाजपा व कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच जमकर फायरिंग व मारपीट हुई थी। चूंकि मामला हाईप्रोफाइल था इसलिए इस मामले में सीआईडी जांच से लेकर हाईकोर्ट तक मामला पहुंचा और उस समय किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई।

सीएम बोले: भाइयों से अच्छी सरकार तो बहनें चला रहीं हैं, राजमाता के आर्शीवाद से बना मुख्यमंत्री


इधर चुनाव से पूर्व कुछ नेताओं ने खुद को गुरुवार के दिन पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने भाजपा नेता विवेक पॉलीवाल,कांग्रेस नेता संजीव शर्मा बंटी,अवतंश जैन,अरूण शर्मा, कमलेश तिवारी, अभिषेक शर्मा सहित सात लोगों को गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया, जहां से सभी को जेल भेजा गया है। यहां बता दें कि इस मामले में एक सैकड़ा से अधिक लोगों पर हत्या के प्रयास, बलवा सहित अन्य गंभीर धाराओ में प्रकरण दर्ज हुआ था।

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी का रोड शो पड़ा भगवान अचलनाथ पर भारी, रुक गया मंदिर में चल रहा ये खास काम

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned