scriptविधायक पति पर मामला दर्ज कराने वाले एसडीएम के स्थानांतरण पर रोक | vidhayak pati | Patrika News

विधायक पति पर मामला दर्ज कराने वाले एसडीएम के स्थानांतरण पर रोक

locationग्वालियरPublished: Nov 18, 2019 08:37:22 pm

ट्टी से भरी ट्रेक्टर ट्राली रोकने पर हुआ था विवाद, मामला दर्ज होने के चार दिन बाद ही कर दिया था ट्रांसफर

विधायक पति पर मामला दर्ज कराने वाले एसडीएम के स्थानांतरण पर रोक

विधायक पति पर मामला दर्ज कराने वाले एसडीएम के स्थानांतरण पर रोक,विधायक पति पर मामला दर्ज कराने वाले एसडीएम के स्थानांतरण पर रोक,विधायक पति पर मामला दर्ज कराने वाले एसडीएम के स्थानांतरण पर रोक,विधायक पति पर मामला दर्ज कराने वाले एसडीएम के स्थानांतरण पर रोक,विधायक पति पर मामला दर्ज कराने वाले एसडीएम के स्थानांतरण पर रोक,विधायक पति पर मामला दर्ज कराने वाले एसडीएम के स्थानांतरण पर रोक,विधायक पति पर मामला दर्ज कराने वाले एसडीएम के स्थानांतरण पर रोक,विधायक पति पर मामला दर्ज कराने वाले एसडीएम के स्थानांतरण पर रोक,विधायक पति पर मामला दर्ज कराने वाले एसडीएम के स्थानांतरण पर रोक,विधायक पति पर मामला दर्ज कराने वाले एसडीएम के स्थानांतरण पर रोक,विधायक पति पर मामला दर्ज कराने वाले एसडीएम के स्थानांतरण पर रोक,विधायक पति पर मामला दर्ज कराने वाले एसडीएम के स्थानांतरण पर रोक,विधायक पति पर मामला दर्ज कराने वाले एसडीएम के स्थानांतरण पर रोक,विधायक पति पर मामला दर्ज कराने वाले एसडीएम के स्थानांतरण पर रोक,विधायक पति पर मामला दर्ज कराने वाले एसडीएम के स्थानांतरण पर रोक,विधायक पति पर मामला दर्ज कराने वाले एसडीएम के स्थानांतरण पर रोक,विधायक पति पर मामला दर्ज कराने वाले एसडीएम के स्थानांतरण पर रोक,विधायक पति पर मामला दर्ज कराने वाले एसडीएम के स्थानांतरण पर रोक,विधायक पति पर मामला दर्ज कराने वाले एसडीएम के स्थानांतरण पर रोक,विधायक पति पर मामला दर्ज कराने वाले एसडीएम के स्थानांतरण पर रोक,विधायक पति पर मामला दर्ज कराने वाले एसडीएम के स्थानांतरण पर रोक,विधायक पति पर मामला दर्ज कराने वाले एसडीएम के स्थानांतरण पर रोक,विधायक पति पर मामला दर्ज कराने वाले एसडीएम के स्थानांतरण पर रोक,विधायक पति पर मामला दर्ज कराने वाले एसडीएम के स्थानांतरण पर रोक,विधायक पति पर मामला दर्ज कराने वाले एसडीएम के स्थानांतरण पर रोक

ग्वालियर। गिट्टी से भरी ट्राली को छोड़े जाने को लेकर हुए विवाद में भांडेर विधायक के पति संतराम सिरोनिया के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा डाले जाने का मामला दर्ज होने पर किए गए एसडीएम के स्थानांतरण पर उच्च न्यायालय ने रोक लगा दी है।

प्रशासन द्वारा अवैध उत्खनन के खिलाफ की जा रही कार्रवाई के अंतर्गत गिट्टी से भरी एक ट्रेक्टर टाली पकड़ी गई थी। जब इसकी सूचना विधायक रक्षा सिरोनिया के पति संतराम सिरोनिया को मिली तो वे उसे छुडाने के लिए अपने समर्थकों के साथ पहुंच गए थे। इस पर उनका एसडीएम दतिया जेपी गुप्ता से विवाद भी हुआ। इन लोगों का आरोप था कि ट्राली छोडे जाने के लिए रिश्वत मांगी जा रही थी तथा जातिगत गालियां भी दी जा रही थी। विवाद होने पर संतराम सिरोनिया व अन्य के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा डाले जाने का मामला दर्ज कर लिया गया। सात नवंबर को मामला दर्ज होने के चार दिन बाद ही शासन द्वारा एसडीएम जेपी गुप्ता को निवाड़ी स्थानांतरित कर दिया गया। इस स्थानांतरण के खिलाफ उच्च न्यायालय में याचिका प्रस्तुत की गई थी। न्यायालय ने प्रकरण में सुनवाई के दौरान सभी पक्षों को सुनकर स्थानांतरण पर रोक लगा दी। मुरैना में भी इसी तरह की घटना हुई थी, जिसमें एफआईआर दर्ज होने पर अधिकारी का स्थानांतरण कर दिया गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो