scriptआरोपी को पकडऩे गई CRIME BRANCH TEAM टीम को पीटा, जान बचा कर भागे प्रभारी | villagers attack on crime branch team in gwalior | Patrika News

आरोपी को पकडऩे गई CRIME BRANCH TEAM टीम को पीटा, जान बचा कर भागे प्रभारी

locationग्वालियरPublished: May 03, 2019 01:55:30 pm

Submitted by:

Gaurav Sen

आरोपी को पकडऩे गई CRIME BRANCH TEAM टीम को पीटा, जान बचा कर भागे प्रभारी

villagers attack on crime branch team in gwalior

आरोपी को पकडऩे गई CRIME BRANCH TEAM टीम को पीटा, जान बचा कर भागे प्रभारी

ग्वालियर/मुरैना। नाबालिग लडक़ी के अपहरण के आरोपी को पकडऩे गई क्राइम ब्रांच की टीम पर मुरैना जिले के नूराबाद थानांतर्गत बसई गांव में हमला हो गया। आरोपी और उसके साथियों ने पुलिस को पीटा फिर पथराव कर दिया। पुलिस ने हवाई फायर कर अपनी जान बचाई। पुलिस अधिकारी सिर्फ सूबेदार का घायल होना बता रहे हैं, लेकिन सूत्रों का कहना है कि क्राइम ब्रांच के प्रभारी सहित सिपाही को भी चोट आई है। पुलिस के वाहन भी क्षतिग्रस्त हुए हैं। हमले के बाद स्थानीय पुलिस के साथ गांव में दबिश दी, लेकिन आरोपी हाथ नहीं लगे। क्राइम ब्रांच की टीम ने नूराबाद थाने में मामला दर्ज करा दिया है।

पुलिस के मुताबिक 15 साल की लडक़ी का अपहरण हुआ था। पुलिस को पता चला आरोपी ने लडक़ी को बसई गांव में छिपा रखा है। खबर मिलने पर क्राइम ब्रंाच के प्रभारी विनोद छावई, सूबेदार संजय जादौन, आरक्षक भगवती अन्य टीम के साथ बसई गांव पहुंच गए। आरोपी पुलिस को मिल भी गया, लेकिन उसे पकडऩे से पहले ही क्राइम ब्रांच की टीम पर हमला हो गया। आरोपी और उसके साथियों ने मिलकर पुलिस के साथ हाथापाई कर दी। फिर पथराव कर दिया। पथराव में सूबेदार संजय जादौन और आरक्षक भगवती को ज्यादा चोट आई हैं, जबकि प्रभारी विनोद छावई को मामूली चोट लगी है।

नाबालिग लडक़ी के अपहरण के आरोपी को पकडऩे के लिए क्राइम ब्रांच की टीम बसई गांव पहुंची थी। आरोपी और साथियों ने हमला कर दिया। पथराव भी किया जिसमें सूबेदार घायल हो गए है। नूराबाद थाने में एफआइआर करा दी गई है। स्थानीय पुलिस के साथ आरोपी को तलाश किया जा रहा है।
पंकज पांडेय, एएसपी क्राइम

फरार आरोपी को जीजा ने दिया था संरक्षण
ग्वालियर; फरार हुए आरोपी को जीजा ने दिल्ली अपने घर में संरक्षण दिया था। घटना सामने आने पर पुरानी छावनी थाना पुलिस ने जीजा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक जलालपुर निवासी दिन्नू उर्फ दिनेश पर कई अपराधिक मामले दर्ज है। वारदात के बाद वह फरार हो गया था। पुलिस को पता चला कि दिल्ली में वह अपने जीजा अमरशंकर के घर भी छुपा था। पता चलने पर पुरानी छावनी थाना पुलिस ने अमरशंकर पर मामला दर्ज किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो