scriptलोकसभा चुनाव : भाजपा ने ग्वालियर से शेजवलकर को दिया टिकट,कांग्रेस में मंथन | Vivek Shejwalkar got tickets from gwalior lok sabha seat | Patrika News

लोकसभा चुनाव : भाजपा ने ग्वालियर से शेजवलकर को दिया टिकट,कांग्रेस में मंथन

locationग्वालियरPublished: Apr 06, 2019 04:16:25 pm

Submitted by:

monu sahu

लोकसभा चुनाव : भाजपा ने ग्वालियर से शेजवलकर को दिया टिकट,कांग्रेस में मंथन

Lok Sabha Election 2019

लोकसभा चुनाव : भाजपा ने ग्वालियर से शेजवलकर को दिया टिकट,कांग्रेस में मंथन

ग्वालियर। एक सप्ताह से टिकट को लेकर ग्वालियर चंबल संभाग में भाजपा में मची खलबली आखिरकार शनिवार को थम ही गई। भाजपा ने दोपहर करीब चार बजे लोकसभा चुनाव के लिए 24 सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया। इस लिस्ट में मध्यप्रदेश की 3 सीटों पर नाम तय किए गए हैं। जिनमें पार्टी ने ग्वालियर से विवेक शेजवलकर को टिकट दिया है। वे ग्वालियर से अभी मेयर हैं।
वहीं कांग्रेस की ओर से अभी प्रत्याशी को लेकर मंथन चल रहा है। भाजपा ने ग्वालियर से विवेक शेजवलकर तो छिंदवाड़ा से मुख्यमंत्री कमलनाथ के बेटे नकुल नाथ के खिलाफ नाथन शाह को टिकट दिया गया है। छिंदवाड़ा विधानसभा उपचुनाव में कमलनाथ के खिलाफ विवेक साहू (बंटी) को उतारा है।
भाजपा ने तीन नाम किए घोषित
भाजपा ने अभी ग्वालियर चंबल संभाग से तीन सीटों पर टिकट दिए हैं। जिनमें मुरैना से केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर,भिण्ड से संध्या राय और ग्वालियर से विवेक शेजवलकर को मैदान में उतारा है। वहीं अन्य गुना शिवपुरी सीट पर अभी प्रत्याशी घोषित नहीं किया गया है। जबकि कांग्रेस में अभी टिकट को लेकर मंथन चल रहा है। हालांकि दौड़ में कई लोगों के नाम सामने आए हैं लेकिन अभी किसी को भी टिकट नहीं दिया गया है।
भाजपा की एक और लिस्ट जारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो