scriptग्वालियर-चंबल में नाराज हैं मतदाता, बोले- विकास नहीं किया, इसलिए कोई नेता न आए | Voters are angry in Gwalior-Chambal | Patrika News

ग्वालियर-चंबल में नाराज हैं मतदाता, बोले- विकास नहीं किया, इसलिए कोई नेता न आए

locationग्वालियरPublished: Jun 04, 2020 06:26:01 pm

Submitted by:

Nitin Tripathi

ग्वालियर-चंबल में नाराज हैं मतदाता, बोले- विकास नहीं किया, इसलिए कोई नेता न आए। लोगों ने अपने घरों पर पोस्टर चिपका दिए

Patrika

Poster on houses in Gwalior

ग्वालियर. सड़क, बिजली और पानी के लिए कई सालों से जूझ रहे पांच कॉलोनी के करीब तीन हजार से ज्यादा लोगों ने आगामी विधानसभा उपचुनाव का बहिष्कार करने का ऐलान कर दिया है। लोगों ने अपने घरों पर पोस्टर चिपकाकर लिख दिया कि जब विकास ही नहीं किया तो वोट किस लिए दें।
ग्वालियर पूर्व विधानसभा के अंतर्गत आने वाले आस्था नगर, वैष्णो धाम, गोकुल धाम, महाराज इंक्लेव और आश्रय ग्रीन सिटी के निवासी पिछले कई वर्षों से लोग पानी, बिजली और सड़क जैसी बुनियादी जरूरतों के लिए परेशान हैं। निवासियों का कहना है, माया सिंह मंत्री थी तब उनसे निवेदन किया था। उन्होंने वादा किया लेकिन पूरा नहीं हुआ। पिछले चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रहे मुन्नालाल गोयल को भी परेशानी बताई, लेकिन अब कोई कोई हल नहीं निकला, लोग परेशानी से जूझ रहे हैं।
न सड़क बनी न बिजली के खंबे लगे
लोगों ने कहा, सड़क पर बड़े बड़े गड्ढे हो गए हैं जिनसे लोग हादसे का शिकार हो रहे हैं। लोग मुन्नालाल गोयल से मिले तो उन्होंने कहा कि टेंडर हो गए हैं तीन महीने में सड़क बन जायेगी लेकिन उनकी सरकार चली गई सड़क नहीं बनी। बिजली कंपनी ने पैसा जमा करवा लिया लेकिन ना तो डीपी रखी न खंबे लगाए। यहां सरकारी पानी आता नहीं है जब निजी बोरिंग सूख जाती हैं तो देकर टैंकर मंगाने पड़ते हैं।
घर के दरवाजे पर चिपकाए पोस्टर
कांग्रेस छोड़कर भाजपा में जाने वाले ग्वालियर पूर्व विधानसभा के पूर्व विधायक मुन्नालाल गोयल से क्षेत्र के मतदाता नाराज हैं। इन सभी कॉलोनियों में फौजियों के परिवार रहते है। मतदाताओं ने अपने घर के बाहर लगाए पोस्टर पर लिखा है कि समस्त जनप्रतिनिधियों से अनुरोध है कि आप सभी के द्वारा बार बार झूठे आश्वासन दिए गए। न सड़क का निर्माण हुआ न बिजली के खंबे लगे न ही पानी की लाइन डली। कई बार जन प्रतिनिधियों से अनुरोध किया गया पर कोई सुनने वाला नहीं है। इस कारण आगामी चुनाव में हम सभी क्षेत्र के मतदाता चुनाव का बहिष्कार करेंगे। अंत में लिखा है वोटर, आस्था नगर, गोकुल धाम, वैष्णो धाम, महाराज इंक्लेव, आस्था ग्रीन सिटी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो