scriptव्यापमं महाघोटाले में एक और आरोपी को मिली जमानत | vyapam ghotala | Patrika News

व्यापमं महाघोटाले में एक और आरोपी को मिली जमानत

locationग्वालियरPublished: Mar 02, 2020 11:41:23 pm

अमित यादव को सुप्रीम कोर्ट से राहत नहीं मिलने का तथ्य सामने आने पर अब उसके आवेदन पर अगले सप्ताह सुनवाई

व्यापमं महाघोटाले में एक और आरोपी को मिली जमानत

व्यापमं महाघोटाले में एक और आरोपी को मिली जमानत,व्यापमं महाघोटाले में एक और आरोपी को मिली जमानत,व्यापमं महाघोटाले में एक और आरोपी को मिली जमानत,व्यापमं महाघोटाले में एक और आरोपी को मिली जमानत,व्यापमं महाघोटाले में एक और आरोपी को मिली जमानत,व्यापमं महाघोटाले में एक और आरोपी को मिली जमानत,व्यापमं महाघोटाले में एक और आरोपी को मिली जमानत,व्यापमं महाघोटाले में एक और आरोपी को मिली जमानत,व्यापमं महाघोटाले में एक और आरोपी को मिली जमानत

ग्वालियर। उच्च न्यायालय ने व्यावसायिक परीक्षा मंडल महाघोटाले में आरोपी प्रवीण पांडे के जमानत आवेदन को मंजूर कर लिया है वहीं एक अन्य आरोपी अमित यादव के अग्रिम जमानत आवेदन पर सुनवाई के दौरान सीबीआई की आपत्ति के बाद मामले को अगले सप्ताह सुनवाई के लिए रखा गया है।
उच्च न्यायालय में अमित यादव के अग्रिम जमानत आवेदन पर सुनवाई के दौरान सीबीआई की ओर से कहा गया कि यह आवेदन तथ्यों को छुपा कर पेश किया गया है। इस आवेदन में सर्वोच्च न्यायालय द्वारा आरोपी का आवेदन खारिज कर दिए जाने की जानकारी को न्यायालय के सामने नहीं रखा गया है। सीबीआई की ओर से बताया गया कि सर्वोच्च न्यायालय द्वारा वर्ष २०१५ में आरोपी के आवेदन को खारिज किया जा चुका है। न्यायालय ने इस तथ्य के सामने आने के बाद प्रकरण को अगले सप्ताह में सुनवाई के लिए रखा है। वर्ष २०१० में हुए फर्जीवाड़े के आरोपी अमित यादव तक पुलिस ही नहीं सीबीआई तक नहीं पहुंच सकी है।

ट्रेंडिंग वीडियो