फैशन ट्रेंड में वॉलेट और ट्रेडिशनल क्लच

फैशन ट्रेंड में वॉलेट और ट्रेडिशनल क्लच
fashion trend

Harish kushwah | Updated: 17 Jun 2019, 09:20:15 PM (IST) Gwalior, Gwalior, Madhya Pradesh, India

सिटी गर्ल्स को इन दिनों ट्रेडिशनल और बॉयज को फंकी लुक लुभा रहा है। फैशन का यह ट्रेंड केवल ड्रेसेज या ज्वेलरी में ही नहीं बल्कि वॉलेट, क्लच, ब्रेसलेट, वॉच और फाइल-फोल्ड तक में नजर आ रहा है।

ग्वालियर. सिटी गर्ल्स को इन दिनों ट्रेडिशनल और बॉयज को फंकी लुक लुभा रहा है। फैशन का यह ट्रेंड केवल ड्रेसेज या ज्वेलरी में ही नहीं बल्कि वॉलेट, क्लच, ब्रेसलेट, वॉच और फाइल-फोल्ड तक में नजर आ रहा है। गर्ल्स के बीच ट्रेडिशनल और बॉयज में फंकी एसेसरीज का कॉन्ट्रास्ट कॉम्बीनेशन का क्रेज है। चंदेरी, महेश्वरी, कोसा के क्लच के साथ यलो, ग्रीन, रेड कलर के वॉलेट अपनी डिफरेंट स्टाइल के साथ सभी की खास पसंद बने हुए हैं। इन एसेसरीज को खुद के लिए तो खरीदा ही जा रहा है लेकिन गिफ्ट के लिए भी इन्हें प्रिफर किया जा रहा है। गिफ्ट में खासतौर पर मोबाइल कवर व होल्डर का क्रेज है।

वॉलेट और विजिटिंग कार्ड होल्डर को नया रूप दे दिया गया है। वॉलेट में विजिटिंग कार्ड रखने के लिए अलग से सेक्शन बनने लगा है। साथ ही सिम और मेमोरी कार्ड के लिए स्पेशल पॉकेट, फॉरेन करेंसी के लिए सेक्शन और जिप वाली सीक्रेट पॉकेट भी आ गई हैं। इससे एक ही वॉलेट का कई तरह से यूज किया जा सकता है।

क्वालिटी से नहीं समझौता

वॉलेट में ब्लैक और ब्राउन के अलावा चैरी, रेड, ग्रीन, ब्लू, यलो, पर्पल, मड, आर्मी ग्रीन जैसे कलर्स पसंद किए जा रहे हैं। लेकिन कलर च्वाइस के साथ क्वालिटी से समझौता नहीं किया जा रहा।

क्लच बैग एसेसरीज में शामिल

इन दिनों गर्ल्स में हैंडमेड प्रोडक्ट का क्रेज बना हुआ है। क्लच बैग को भी अपनी एसेसरीज में शामिल कर रही हैं। जूट, सिल्क, कॉटन, चंदेरी, महेश्वरी, कोसा फेब्रिक से बनी इन एसेसरीज पर बाग, गौंड व एम्ब्रॉयडरी जैसी कारीगरी की जा रही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned