scriptपुलिस की गिरफ्त से भागा अपहरण-हत्या का वांटेड कैदी, देखें CCTV | Wanted prisoner of kidnapping-murder escaped from police custody | Patrika News

पुलिस की गिरफ्त से भागा अपहरण-हत्या का वांटेड कैदी, देखें CCTV

locationग्वालियरPublished: Sep 24, 2022 08:19:53 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

साल 2013 में प्रांकुल नाम के छात्र की 8 साथियों ने किडनैप कर की थी हत्या

gwalior.jpg

ग्वालियर. ग्वालियर शहर में 8 साल पहले हुए छात्र प्रांकुल शर्मा हत्याकांड का मुख्य आरोपी जयपाल उर्फ मुकेश परिहार शनिवार शाम को पुलिस की गिरफ्त से फरार हो गया। आरोपी जयपाल को पुलिस दिल्ली से राउंड अप करके लाई थी और शनिवार को उसकी तस्दीक करने के लिए सरकारी स्कूल लेकर पहुंची थी। वहीं से आरोपी पुलिसकर्मी को धक्का देकर फरार हो गया। आरोपी जयपाल के पुलिस की गिरफ्त से भागने की तस्वीरें एक मकान के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हुई हैं। गली में लगे सीसीटीवी में आरोपी भागता हुआ नजर आ रहा है। आरोपी के भागने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है और इलाके में जगह जगह दबिश देकर फरार आरोपी की तलाश कर रही है।

 

अपहरण-हत्या का कैदी फरार
शनिवार की शाम करीब बजे आरोपी जयपाल को लेकर बहोड़ापुर थाने के एसआई मोहन सिंह यादव और आरक्षक रवि पाठक उसकी उम्र की तस्दीक करने के लिए घास मंडी स्थित स्कूल लेकर पहुंचे थे। जहां उसकी अंकसूची में जन्मतिथि की जांच की जानी थी, इसी दौरान आरोपी जयपाल ने पुलिसकर्मी को धक्का दिया और वहां से भाग गया। बताया गया है कि जिस वक्त आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर छात्र की हत्या की थी तब आरोपी मुकेश परिहार उर्फ जयपाल नाबालिग था और उसकी उम्र करीब 16 साल थी और अब वो 24 साल का है। पुलिस ने वारदात में शामिल जयपाल के साथियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था लेकिन वांटेड जयपाल पुलिस को चकमा देकर फरार था जिसे बीते दिनों दिल्ली से गिरफ्तार किया गया था आरोपी ने पुलिस ने बचने के लिए खुद को मृत घोषित कर दिया था।

देखें वीडियो-

 

https://youtu.be/GfsY3K_c-HY

साल 2013 में की थी प्रांकुल शर्मा नाम के छात्र की हत्या
जानकारी के मुताबिक आरोपी जयपाल उर्फ मुकेश परिहार ने करीब 8 साल पहले साल 2013 में ग्वालियर में प्रांकुल शर्मा नाम के छात्र का पहले तो अपहरण किया था और फिर उसकी हत्या कर लाश को शिवपुरी में ले जाकर सिंध नदी के किनारे फेंक दिया था। प्रांकुल की हत्या करने के बाद आरोपियों ने प्रांकुल के परिजन से फिरौती की मांग भी की थी। तब पुलिस ने इस घटना में शामिल अन्य आरोपियों को तो गिरफ्तार कर लिया था लेकिन मुख्य आरोपी जयपाल फरार हो गया था जो सालों तक पुलिस को चकमा देता रहा और अब जब गिरफ्त में आया तो एक बार फिर पुलिस को चकमा देकर भाग निकला।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8dy06a
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो