कोविड अस्पताल में भर्ती महिला से रेप की कोशिश, वार्ड ब्वॉय ने चेकअप के बहाने की छेड़छाड़

आधी रात को वार्ड ब्वॉय कमरे में आया और कुंडी लगाकर चेकअप के बहाने जबरदस्ती करने की कोशिश की, शोर मचाने पर भागा...

By: Shailendra Sharma

Published: 18 Apr 2021, 04:24 PM IST

ग्वालियर. अगर कोई कोरोना की चपेट में आ जाए तो वैसे ही उसकी जान आफत में होती है और अगर ऐसे में उसकी अस्मत पर भी हमला किया जाए तो ये बहुत गंभीर विषय है। ऐसा ही एक मामला ग्वालियर में सामने आया है जहां एक कोविड अस्पताल में भर्ती एक महिला के साथ अस्पताल के ही वार्ड ब्वॉय ने छेड़छाड़ करते हुए दुष्कर्म करने की कोशिश की। महिला ने विरोध किया तो आरोपी मौके से भाग गया लेकिन हैरानी की बात तो ये है कि इस मामले में अस्पताल प्रबंधन पर भी आरोपी को बचाने के आरोप लगे हैं।

ये भी पढ़ें- भारत के लिए खेल चुके क्रिकेटर को पिज्जा बुक करना पड़ा महंगा, खाते से उड़े 49 हजार 996 रुपए

चेकअप के बहाने की छेड़छाड़ और जबरदस्ती की कोशिश
कोविड अस्पताल में महिला के साथ जबरदस्ती किए जाने का मामला ग्वालियर के कोविड सेंटर गोल्डन विलेज होटल की है। जहां शनिवार की रात एक महिला के साथ कोविड सेंटर में तैनात वार्ड ब्वॉय विवेक लोधी ने ज्यादती करने की कोशिश की। शिवपुरी की रहने वाली महिला की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी जिसके बाद उन्हें 16 अप्रैल की शाम को ग्वालियर के लोटस हॉस्पिटल के कोविड सेंटर गोल्डन विलेज होटल में भर्ती कराया गया था। महिला का आरोप है कि शनिवार की रात 11-12 बजे के बीच वार्ड ब्वॉय विवेक लोधी रुम में आया। महिला ने उससे कुछ ठीक नहीं लगने के बारे में कहा तो वार्ड ब्वॉय ने उसके कपड़े की चेन खोली उसके साथ गलत हरकत करने लगा। महिला ने विरोध किया उसने हार्ट बीट चेक करने का कहकर जबरदस्ती करने की कोशिश की। इस पर महिला ने शोर मचाया तो आरोपी तो आरोपी भाग गया। महिला ने फोन कर अपने बेटे व परिजन को घटना के बारे में जानकारी दी जिसके बाद बेटा व परिजन अस्पताल पहुंचे।

ये भी पढ़ें- विधायक बोले- 'ऐसा ही रहा तो शहर में लग जाएगा लाशों का ढेर'

 

अस्पताल प्रबंधन पर आरोपी को बचाने का आरोप
महिला ने घटना की सूचना बेटे और परिजन को दी। जिसके बाद बेटा और परिजन तुरंत मौके पर पहुंचे, महिला के बेटे ने अस्पताल में मौजूद वार्ड ब्वॉय को पकड़ा तो आरोप है कि वार्ड ब्वॉय विवेक लोधी ने उसके व उसके ताउ से मारपीट शुरु कर दी। इसी बीच अस्पताल के डॉक्टर व स्टाफ भी वहां पहुंच गए और उन्होंने आरोपी को वहां से भगा दिया। महिला के परिजन ने मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज करा दी है जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी वार्ड ब्वॉय को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच शुरु कर दी है।

देखें वीडियो- घर में घुसकर पिस्टल की नोंक पर की थी लूट की कोशिश

COVID-19
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned