scriptपानी को लेकर यहां हर साल बनती है ऐसी स्थिति,लोगों ने गिनाए कार्य | Water crisis in Madhya Pradesh latest news hindi | Patrika News

पानी को लेकर यहां हर साल बनती है ऐसी स्थिति,लोगों ने गिनाए कार्य

locationग्वालियरPublished: Mar 11, 2018 07:39:29 pm

Submitted by:

monu sahu

प्यासी जनता ने खाली कट्टियां लेकर किया चक्काजाम

Water crisis
ग्वालियर। पोहरी विकासखंड अंतर्गत भटनावर में शनिवार की सुबह प्यासी जनता ने हाथ में खाली कट्टियां लेकर पोहरी-बैराड़ रोड पर चक्काजाम कर दिया। ग्रामीणों ने जमकर नारेबाजी की, हालात यह बन गए कि पोहरी तहसीलदार सहित पीएचई की कर्मचारी व पुुुुुलिस मौके पर पहुंच गए। उन्होंने आक्रोशित भीड़ को समझाइश दी, जिसके बाद लोगों ने चक्काजाम खोला।ग्राम भटनावर की भवन कॉलोनी में पिछले बीस दिन से पानी सप्लाई करने वाली मोटर फुंकी पड़ी है।
यह भी पढ़ें

दहला बॉलीवुड :

श्रीदेवी की मौत के बाद आई अब तक की सबसे बड़ी खबर

इस कारण गांव के कुशवाह मोहल्ला, धाकड़ मोहल्ला, भवन कॉलोनी सहित कई क्षेत्रों के लोगों को गांव से दो-तीन किमी दूर दूसरे गांव से पानी लाना पड़ रहा है। इसके अलावा दूसरे क्षेत्रों में भी पानी के लिए त्राहि-त्राहि मची हुई है।
यह भी पढ़ें

गर्मी शुरू होने से पहले जरूर कर लें ये

काम ,कम आएगा बिजली का बिल,ऐसे समझे पूरा गणित

अधिकारियों को कई शिकायतें करने के बाद भी जब सुनवाई नहीं की गई तो शनिवार को महिलाओं सहित अन्य ग्रामीणों ने आक्रोशित होकर पोहरी-बैराड़ रोड पर हाथों में खाली कट्टियां लेकर चक्काजाम कर दिया। लगभग आधा घंटे तक चले चक्काजाम के बाद पोहरी तहसीलदार अखिलेश शर्मा सहित पीएचई विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने आक्रोशित जनता को सात दिन में समस्या के समाधान का आश्वासन दिया तो लोगों का आक्रोश शांत हो गया और चक्काजाम खुल गया।
यह भी पढ़ें

इस महिला को माता-पिता ने दिया ऐसा दर्द,उठाया यह ठोस कदम


“सात दिन में बोर की गहराई बढ़वा कर उसमें बड़ी मोटर डालने का आश्वासन दिया है। जैसे ही हमें एस्टीमेट मिल जाएगा हम पंचायत के फंड से यह काम करवा देंगे। पानी की समस्या तो पूरे गांव में है और निकट भविष्य में यह समस्या और विकराल होगी। हम प्रयास कर रहे हैं जनता को पानी दिया जा सके।”
दिनेश वर्मा, पंचायत सचिव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो