scriptबिना जानकारी दिए लिया शटडाउन, आज नहीं मिलेगा पानी | Water supply in many areas affected today | Patrika News

बिना जानकारी दिए लिया शटडाउन, आज नहीं मिलेगा पानी

locationग्वालियरPublished: Feb 13, 2020 10:10:33 pm

Submitted by:

Vikash Tripathi

तिघरा स्थित जल शोधन सयंत्र पर बिना पूर्व जानकारी के ही गुरूवार को शट डाउन ले लिया गया। सुबह १० से शाम ७ बजे तक तिघरा संयत्र बंद रहा। जिसके चलते शुक्रवार को दक्षिण विधानसभा के कई क्षेत्रों में पेयजल सप्लाई बाधित रहेगी। हालांकि निगम अधिकारी ग्रीष्मकाल से पहले किए जाने वाले संधारण कार्य करने की बात कह रहे हैं।

बिना जानकारी दिए लिया शटडाउन, आज नहीं मिलेगा पानी

बिना जानकारी दिए लिया शटडाउन, आज नहीं मिलेगा पानी


शहर में पीले पानी की समस्या को लेकर निगम अधिकारी गत वर्ष पूरे साल कोई ठोस कार्रवाई नहीं कर सके। घरों में पीला पानी ही सप्लाई होता रहा। अब इस साल गर्मियां आने वाली हैं और तापमान बढ़ते ही फिर से यह समस्या शुरू हो जाएगी। गुरूवार को पीले पानी की समस्या के नाम पर 9 घंटे प्लांट का शटडाउन लिया गया। जिससे दक्षिण विधानसभा की वार्ड ५२ की टंकियां नहीं भर पाईं। शुक्रवार को यहां पेजयल सप्लाई नहीं हो सकेगी। जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ेगा। इससे पहले भी नगर निगम ने तिघरा प्लांट पर शट डाउन लिया था।
तिघरा जल शोधन संयत्र के क्लीयर वाटर टैंक के दोनो पार्टों एवं मैन चैनल की सफाई/डी सिटिंग का कार्य कराया गया, पम्प हाउस पर मोटर पम्पों का संधारण एवं साफ सफाई का कार्य कराया गया है जिसके लिए शट डाउन लिया है।
केसी अग्रवाल, प्रभारी तिघरा जल शोधन संयत्र
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो