scriptलिनन और खादी पहनकर समर में दिखेंगे स्टाइलिश | Wearing linen and khadi will look stylish in summer | Patrika News
ग्वालियर

लिनन और खादी पहनकर समर में दिखेंगे स्टाइलिश

गर्मी शुरू होते ही सबसे ज्यादा कॉटन ड्रेसेज की डिमांड बढ़ जाती है। इसकी कई तरह की वैरायटीज भी मार्केट में शामिल कर दी जाती है, ताकि लोगों को भी इस सीजन में डिफरेंट स्टाइल कैरी करने के मौके मिल जाए।

ग्वालियरMar 06, 2019 / 09:12 pm

Harish kushwah

Khadi dressage

Khadi dressage

ग्वालियर. गर्मी शुरू होते ही सबसे ज्यादा कॉटन ड्रेसेज की डिमांड बढ़ जाती है। इसकी कई तरह की वैरायटीज भी मार्केट में शामिल कर दी जाती है, ताकि लोगों को भी इस सीजन में डिफरेंट स्टाइल कैरी करने के मौके मिल जाए। हालांकि अभी गर्मी में कुछ समय है, लेकिन मार्केट पूरी तरह से तैयार हो चुका है। मार्केट में लिनन, खादी और सिल्क कॉटन की डिमांड इस सीजन में बढ़ गई है। यही वजह है कि मार्केट में सेलिंग को लेकर बूम आएगा, लोगों को डिफरेंट वैरायटीज के ड्रेसेज भी कैरी करने के लिए इस बार मिलेंगी।
दिल्ली से इम्पोर्ट

शहर के कॉटन की अट्रैक्टिव वैरायटीज को दिल्ली से मंगवाया जा रहा है। इसमें बड़ी मात्रा में प्योर कॉटन, लिनन और खादी की वैरायटीज शामिल है। मार्केट में ऐसे ही बड़े शहरों से कपड़ों की डिफरेंट वैरायटी ऑर्डर की जा रही है। इतना ही नहीं ऑफलाइन मार्केट के साथ ऑनलाइन मार्केट में भी ढ़ेरों वैरायटीज अवेलेबल है, जो यंगस्टर्स को पसंद आ रही हैं।
कूल और कम्फर्ट का मामला

सिटीजन का कहना है कि कॉटन और उसके फैब्रिक और पसंद करने का सबसे बड़ा कारण इसका कम्फर्ट है। लाइट वेट और डीसेंट लुक देने के साथ इसके बाइब्रेंट्स कलर्स गर्मी में भी आंखों को सुकून देने का काम करते हैं। यह पार्टी वियर भी हैं। इसके साथ ही स्किन फ्रेंडली होना भी इनकी पसंद का बड़ा कारण है।
बढ़ गई कॉटन डे्रसेज की डिमांड

कुर्ता और पैजामा के लिए जहां लोगों को थोक मैटेरियल मिल रहा है, वहीं रेडीमेड गारमेंट की तरफ भी लोगों को खासा रुझान दिखा रहे हैं। चंदेरी कॉटन की डिमांड सिटी गर्ल्स में सबसे ज्यादा है। इससे बनी साड़ी और कुर्तीज के साथ लॉन्ग गाउन उन्हें सबसे ज्यादा पसंद आ रहे हैं। इसके साथ ही बॉयज में भी लिनन और कॉटन शर्ट्स मोस्ट डिमांडिंग हैं। लाइट गर्ल्स के साथ डार्क शेड्स भी वे इस समर सीजन में पसंद कर रहे हैं।
शहर में ये वैरायटीज हैं पसंदीदा

प्योर कॉटन

कॉटन सिल्क

लिनन

खादी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो