scriptSDM ने किया लोगों का ऐसा हाल बछड़े की बच गई जान,पढ़ें पूरी खबर | What did the SDM do that saved the calf? | Patrika News

SDM ने किया लोगों का ऐसा हाल बछड़े की बच गई जान,पढ़ें पूरी खबर

locationग्वालियरPublished: Nov 20, 2017 07:32:44 pm

Submitted by:

monu sahu

अज्ञात वाहन की टक्कर में गाय के बछड़े को ऐसी चोट लगी कि वह सडक़ पर तड़पने लगा

What did the SDM do that saved the calf?
ग्वालियर। भितरवार सासन रोड पर रविवार को एक अज्ञात वाहन की टक्कर से लहुलुहान हुए बछड़े को एसडीएम इकबाल मोहम्मद की पहल पर समय पर उपचार मिल गया। इससे उसकी जान बच गई। वार्ड क्रमांक पांच के अंतर्गत आने वाली सासन रोड पर सुबह एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इस टक्कर से गाय का बछड़ा बुरी तरह घायल हो सडक़ पर तड़पने लगा। उसे तड़पता देख वहां से गुजर रहे स्थानीय निवासियों में प्रीति गौड़ ने इसकी सूचना पशु चिकित्सक डॉ. बीएल जाटव को दी।
यह खबर भी पढ़ें: कांग्रेस जिलाध्यक्ष के बेटे पर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग,इस हाल में मिला कांग्रेस पार्षद

डॉ. जाटव ने गोपालन शिविर में व्यस्त होने की बात कह कर आने में असमर्थता जताई। इस पर स्थानीय लोगों ने एसडीएम इकबाल मोहम्मद को सूचित किया। एसडीएम ने तुरंत ही एक चिकित्सक को बछड़े के इलाज के लिए भेजा। उसे दवा दी गईं तो उसकी हालत में सुधार आ गया।
यह खबर भी पढ़ें: यहां का गुड़ है देश में प्रसिद्ध,आज भी लोग है इसके दीवाने

३५ हजार के गहने, नकदी चोरी
डबरा. देहात थाना क्षेत्र के अमरपुरा नई बस्ती में चोरों ने शुक्रवार -शनिवार की रात एक घर को निशाना बनाते हुए चोरी की घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। श्रीकृष्ण ने रिपोर्ट दर्ज कराई हैकि उसके घर के एक कक्ष से चोरों ने सोने चांदी के जेवरात सहित नगदी कुल ३५ हजार रुपए की चोरी की है।
यह खबर भी पढ़ें: माता-पिता कार्यक्रम में थे बिजी,बेटा घर के अंदर साड़ी से लगा रहा था फांसी

रेत से भरी ट्रॉली पकड़ी
लुहारी घाट से अवैध रेत भरकर डबरा की ओर आ रही टॅ्राली को रविवार को कार्यवाही के दौरान पकड़ा। थाना प्रभारी रमेश शाक्य को सूचना मिलने पर लुहारी घाट से अवैध रेत से भरकर टॅ्राली को पकड़ा और अवैध परिवहन को प्रकरण बनाया। इधर दो दिन पहले इकवाल मोहम्मद लुहारी घाट पर सूचना मिलने पर पुलिस टीम के साथ के पहुंचे थे। लेकिन वहां पर कोई नही मिला था, वहां रेत परिवहन जारी है।
यह खबर भी पढ़ें: युवक को कुल्हाड़ी से काटा फिर बॉडी से हरकत कर सिर में मार दी गोली,नहीं देखी होगी ऐसी दर्दनाक मौत

उधारी मांगी तो फाड़ा हिसाब रजिस्टर

चीनोर थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने उधारी के पैसे मांगने पर दुकानदार की मारपीट की। हिसाब किताब का रजिस्टर भी फाडक़र जला दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। कुमेर सिंह पे रिपोर्ट दर्ज कराई हैकि उसकी दुकान पर रंजीतप्रताप सिंह ने उधारी के पैसे मांगने पर उसके साथ मारपीट की ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो