script

ऐसा क्या हुआ कि खड़ी रह गई तीन ट्रेनें

locationग्वालियरPublished: May 16, 2023 11:25:17 pm

Submitted by:

Avdhesh Shrivastava

रेलवे पीआरओ मनोज कुमार ने बताया कि केबिल को सही करा दिया गया है। केबिल कट जाने की बजह से तीन ट्रेनें प्रभावित हुई हैं। प्रभावित होने वाली ट्रेनों में दो यात्री गाडियां एवं एक मालगाड़ी शामिल है।

ऐसा क्या हुआ कि खड़ी रह गई तीन ट्रेनें

ऐसा क्या हुआ कि खड़ी रह गई तीन ट्रेनें

दतिया. मंगलवार को एक जेसीबी ने रेलवे की जमीन में खुदाई करते हुए केबिल काट दी। केबिल कटने से काफी देर तक रेल यातायात बाधित रहा। जानकारी मिलने पर अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर केबिल को सही कराया। आरपीएफ ने जेसीबी को जब्त कर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
जानकारी के अनुसार रेलवे के किलोमीटर क्रमांक 1154 के पास एक जेसीबी द्वारा मिट्टी निकाली जा रही है। बताया जाता है कि जिस जगह पर खुदाई की जा रही है वहां क्षत्रिय समाज की धर्मशाला का निर्माण प्रस्तावित है। धर्मशाला निर्माण के लिए आगामी 21 मई को गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा द्वारा भूमिपूजन किया जाएगा। इसी के लिए खुदाई का काम चल रहा है। खुदाई के दौरान मंगलवार को 11.45 बजे जेसीबी चालक ने रेलवे की केबिल को क्षतिग्रस्त कर दिया। इसकी जानकारी जब रेलवे के अधिकारियों को मिली तो वह मौके पर पहुंचे और केबिल को सही कराया। जेसीबी रिछारी के किसी प्रीतम ङ्क्षसह यादव सूचना पर आरपीएफ भी मौके पर पहुंच गई। आरपीएफ ने जेसीबी को जब्त कर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। रेलवे पीआरओ मनोज कुमार ने बताया कि केबिल को सही करा दिया गया है। उन्होने बताया कि केबिल कट जाने की बजह से तीन ट्रेनें प्रभावित हुई हैं। प्रभावित होने वाली ट्रेनों में दो यात्री गाडियां एवं एक मालगाड़ी शामिल है।

ट्रेंडिंग वीडियो