नाले में फंसा था शव, बदबू आई तब कॉलोनी वालों को पता चला

हरिशंकरपुरम कॉलोनी से सटे नाले में रविवार रात को महिला का शव मिला है, उसके गले में कपड़े लिपटा है उसमें गांठ बंधी है। आशंका है कि उसकी हत्या हुई है

ग्वालियर. हरिशंकरपुरम कॉलोनी से सटे नाले में रविवार रात को महिला का शव मिला है, उसके गले में कपड़े लिपटा है उसमें गांठ बंधी है। आशंका है कि उसकी हत्या हुई है। जान लेने के बाद हत्यारे शव को नाले में पटक गए हैं। रविवार को तेज बरसात होने की वजह से पानी के साथ शव बहता हुआ पॉश कॉलोनी के पास पहुंचकर उस हिस्से पर जाकर अटक गया जहां नाले का ऊपरी हिस्सा खुला है। रात को लोग टहलने के लिए घर से निकले तो नाले से बदबू आने पर उसमें झांका तो शव दिखा तब लोगों ने पुलिस को बुलाया। शव को देखने के लिए काफी भीड़ लग गई लेकिन शव को लोग पहचान नहीं सके।
पुलिस ने बताया रविवार को तेज बारिश की वजह से हरिशंकरपुर और उसके पास की कॉलोनी के कई हिस्सों में लाइट नहीं थी, इसलिए यहां रहने वाले शाम को बारिश थमने के बाद घरों के बाहर निकल आए थे। मानसिंह कॉलेज के ठीक सामने नाले का हिस्सा ऊपर से खुला है। उसमें तेज दुर्गंध आई तो लोगों ने मोबाइल टॉर्च की रोशनी से नाले में झांका, उन्हें महिला का शव अर्धनग्न हालत में पड़ा मिला। मृतका करीब 18-19 साल की है। उसके शरीर पर ब्लाऊज और पेटीकोट था। यह कपड़े भी अस्त व्यस्त हालत में थे। चेहरे, गर्दन और हाथ पैरों की खाल उधड़ चुकी थी। इससे जाहिर था कि शव दो तीन दिन पुराना हो सकता है। पानी में पड़े रहने की वजह से खाल निकल गई है। जिस नाले में शव पड़ा था वह करीब ढाई फीट चौड़ा और साढ़े तीन फीट करीब गहरा है। ऊपर से पूरी तरह पटा हुआ है। सिर्फ उसी हिस्से में खुला था जहां शव मिला है। नाले में महिला का शव मिलने की खबर सुनकर कॉलोनी और आसपास रहने वाले लोग आ गए। भीड़ ने शव को गौर से देखा लेकिन उसकी पहचान नहीं कर सकी। इसलिए माना जा रहा है कि मृतका आसपास की रहने वाली नहीं है। हत्यारों ने इस उम्मीद में उसे मारकर नाले में फेंका है कि बंद नाले में शव बहकर चला जाएगा। झांसी रोड टीआई दामोदर गुप्ता के मुताबिक महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। उससे पता चलेगा कि उसकी मौत किस तरह हुई है। शव की पहचान की कोशिश भी की जा रही है।

रिज़वान खान Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned