scriptइंजीनियर घर लौटा तो अंदर से लगी थी कुंदी, फिर चोर ने… | When the engineer returned home, Kundi was inside, then the thief ... | Patrika News

इंजीनियर घर लौटा तो अंदर से लगी थी कुंदी, फिर चोर ने…

locationग्वालियरPublished: Feb 17, 2020 07:17:00 pm

2 लाख के जेवर चोरी कर भागे शातिर चोर

इंजीनियर घर लौटा तो अंदर से लगी थी कुंदी, फिर चोर ने...

इंजीनियर घर लौटा तो अंदर से लगी थी कुंदी, फिर चोर ने…

ग्वालियर। बुआ की बेटी की शादी में शामिल होने गए इंजीनियर के घर में चोरी हो गई। चोर घर खंगाल रहे थे घर मालिक उसी समय लौट आए। उनकी वापसी का आभास होने पर चोर छत से कूदकर भाग गया। चोर करीब साढ़े तीन तोला सोना, डेढ़ किलो चांदी और 60 हजार रु ले गए।
सुनील विसेरिया निवासी नाकाचंद्रवनी गली नंबर 5 ने बताया रविवार को बुआ की बेटी की शादी सचिन तेंदुलकर मार्ग पर मैरिज गार्डन से थी। परिवार के साथ इस शादी में गए थे। रात में परिवार तो वहीं रुक गया। घर सूना नहीं रहे इसलिए वह रात करीब 10:15 बजे वापस लौट आए। उस वक्त चोर घर के अंदर थे। मेनगेट का ताला खोलकर अंदर आने की कोशिश की तो दरवाजे की कुंदी अंदर से बंद थी। इससे भांप गए कि घर के अंदर कोई है तो मदद के लिए शोर मचाया आवाज सुनकर चोर भी समझ गए कि पकडे जाएंगे तो छत पर भागे और पिछले हिस्से से कूद गए। उन्हें पकडऩे के लिए पीछे गए तो चोर भागता दिखा। सुनील का कहना है कि घर के पास मंदिर है। उस पर सुबह से शाम तक आवारागर्दी करने वालों की जमात बैठी रहती है। आशंका है कि जब वह परिवार सहित शादी में जा रहे थे तब चोर मंदिर पर ही मौजूद रहा है। इसलिए उसे पता था कि मकान सूना है। मौका ताडकऱ वह छत के रास्ते ही अंदर घुसा। चोरी गए सामान की कीमत करीब दो लाख रुपया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो