script

गड्ढे क्यों दे रहे हैं कमर व पीठ दर्द

locationग्वालियरPublished: Feb 23, 2020 01:07:57 am

गड्ढों से पूरा शरीर दुखता है, जरासी असावधानी से कब हादसा हो जाए कह नहीं सकते, ऐसे में क्या करें। गांव से बाहर निकलने के लिए इस रास्ते पर चलना मजबूरी है।

गड्ढे क्यों दे रहे हैं कमर व पीठ दर्द

गड्ढे क्यों दे रहे हैं कमर व पीठ दर्द

ग्वालियर. तिघरा और उससे सटे कई गांव में रहने वाले इन दिनों तिघरा से गोल पहाडिय़ा को जोडऩे वाली सडक़ के कारण परेशान हैं। गांव वाले कहते हैं कि रास्ता दोहरी तलवार बन गया है। गड्ढों से पूरा शरीर दुखता है, जरासी असावधानी से कब हादसा हो जाए कह नहीं सकते, ऐसे में क्या करें। गांव से बाहर निकलने के लिए इस रास्ते पर चलना मजबूरी है। करीब दो किलोमीटर की सडक़ पर डेढ़ से दो फीट के गड्ढे आफत बने हुए हैं, इन्हें न तो भरा जा रहा है, न सडक़ सुधरी है। लोकसभा चुनाव में वोट मांगने वाले आए थे, तब कह गए थे कि वोट दो सडक़ की चिंता मत करो।
गति रहती है धीमी

मुसीबत यह है कि रास्ते पर धीमे और संभलकर चलो तो दचकों की वजह से पूरा शरीर हिल जाता है। इससे लोगों के कमर, पीठ, कंधे में दर्द की शिकायत बढ़ी हैं। तेज निकलने की गुजाइंश नहीं रहती, अगर कोई लापरवाही करता है कि हादसा होना तय है।
हर दिन तिघरा आने जाने वाले तमाम लोग इन गड्ढों की वजह से गिरते पड़ते भी रहते हैं, क्योंकि उन्हें रास्ते से निकलने का अंदाजा नहीं होता।

ट्रेंडिंग वीडियो