मां की गोद से मासूम को छीनकर भागा पति,जरा सी बात पर दी इतनी बढ़ी सजा

भितरवार के सिमरिया टेकरी स्थित ग्राम चक इस्लामपुर में पति-पत्नी के बीच चल रहा विवाद। फिर यह घटनाक्रम घटा।

By: monu sahu

Updated: 10 Nov 2017, 07:28 PM IST

ग्वालियर. पति-पत्नी के बीच के विवाद की सजा बच्चों को भुगतना पड़ रही है। गुरुवार को भितरवार में एक पति को पुलिस ने उस वक्त पकड़ा जब वह अपनी ससुराल में रह रही पत्नी से ढाई साल का बालक हाथ से छीनकर भाग गया। पुलिस ने पीछा कर उससे बच्चा छीना। उसे व उसके तीन साथियों को गिरफ्तार किया है। दोनों के बीच पति-पत्नी का मामला न्यायालय में चल रहा है।

यह खबर भी पढ़ें: पिता की सड़क हादसे में मौत,गम में बेटे ने फांसी लगाकर किया सुसाइड,पढ़ें पूरी खबर

छह साल पहले हुई थी शादी:

दरअसल पूजा कुशवाह (24) की शादी सिमरिया टेकरी स्थित ग्राम चक इस्लामपुर निवासी गुलाब कुशवाह के साथ छह साल पूर्व हुई थी। इन दोनों के दो पुत्र रोहित (ढाई वर्ष ) और राहुल (४) हैं। पत्नी पूजा का आरोप है कि पति उसे यह कहते हुए प्रताडि़त करता था कि वह मजदूरी कर पैसा लेकर आया। नहीं आने पर उसे प्रताडि़त किया करता था।

यह खबर भी पढ़ें: दो दिन बाद निकलना थी बारात, लेकिन इस घर में मच गया मातम, पिता-पुत्र ने तोड़ा दम


पुलिस से की थी शिकायत: आठ माह पूर्व पूजा ने पति की शिकायत पुलिस में की जिसका मामला भितरवार न्यायालय में चल रहा है। इसके बाद पूजा भितरवार के वार्ड क्रमांक-चार में अपने मायके में आकर रहने लगी। पूजा अपने साथ पुत्र रोहित को लेकर आ गई थी जबकि पति ने राहुल को अपने पास रख लिया था।

यह खबर भी पढ़ें: 20 फीट बाइक सवार को घसीसटा हुआ ले गया कंटेनर, ऐसे पहिए में फंसा था युवक

मां की गोद से छीन ले गया बेटा
पूजा ने बताया कि आज मैं जब न्यायालय से पेशी के बाद मायके में थी तभी उसका पति गुलाब तीन अन्य लोगों के साथ बाइक पर सवार होकर आया और सीधे अंदर आकर पहले तो गाली-गलौज की फिर गोदी में से बच्चे को छुड़ाकर बाइक पर सवार होकर भाग खड़ा हुआ।

यह खबर भी पढ़ें: कैदियों को गांजे की सप्लाई करते जेल प्रहरी हुआ गिरफ्तार

पूजा के परिजनों ने तत्काल डायल 100 को मोबाइल पर सूचना दी। जिस पर डायल 100 ने पति का पीछा किया और भितरवार से चार किमी दूर बागवई तिराहे पर उसे तीन साथियों समेत दबोच लिया।

सूचना मिलने पर करीब ६ किमी दूरबागवई तिराहे से पिता को पकड़ा और उसके पास से बालक को मुक्त कराया। पिता को भी थाने में बैठाया गया है पूछताछ की जा रही है। अभी मैं बाहर हूं आकर मामले की जांच करेंगे।
रमेश शाक्य, थाना प्रभारी भितरवार

monu sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned